बाबा रामदेव का वीडियो वायरल, बोले ‘किसी का बाप भी मुझे नहीं कर सकता है गिरफ्तार’

Baba ramdev
Image Credit: Baba ramdev/ Instagram

योगगुरू बाबा रामदेव (Baba Ramdev) एलोपैथ को स्टूपिट साइंस कहने के बाद से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं. आज यानि बुधवार को सोशल मीडिया पर ‘अरेस्ट बाबा रामदेव’ ट्रेंड कर रहा है जिसको लेकर बाबा रामदेव का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रहे हैं किसी का बाप भी मुझे गिरफ्तार नहीं कर सकता है. हालांकि यह वीडियो किस दिन का है इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

इसके बाद बाबा रामदेव ने वीडियो में कहा कि अब अपने लोगों को भी ट्रेंड चलाने की प्रैक्टिस हो गई है. इसके बाद रामदेव ने हंसते हुए कहा कि आप ट्रेंड में हमेशा ही टॉप पर पहुंच जाते हो इसके लिए आपको बधाई है. दरअसल बाबा रामदेव के बयान के बाद से वह विवाद में घिरते जा रहे हैं.

बाबा रामदेव के बयान से नाराज होकर आईएमए की उत्तराखंड यूनिट ने मंगलवार को उन्हें मानहानि का नोटिस भेजा है. इसमें 15 दिन के अंदर क्षमा न मांगने व बयान को सोशल मीडिया से न हटाने पर बाबा पर एक हजार करोड़ की मानहानि का दावा ठोकने की चेतावनी दी गई है.

बाबा रामदेव की एलोपैथ पर टिप्पणी करने के बाद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने बाबा रामदेव को पत्र लिखकर सख्त संदेश दिया था और कहा था कि उनकी टिप्पणी एलोपैथिक के चिकित्सकों का मनोबल तोड़ने वाली है.

यह है पूरा मामला

आपको बता दें कि मंगलवार को योगगुरू बाबा रामदेव ने एलोपैथ को स्टूपिट साइंस कह दिया था. जिसके बाद से उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही है. बाबा ने एलोपैथी और एलोपैथिक चिकित्सकों पर टिप्पणी करते हुए पूछा कि अगर एलोपैथी सर्वशक्तिमान और सर्वगुण संपन्न है तो एलोपैथिक चिकित्सकों को बीमार ही नहीं होना चाहिए. इस बयान के बाद से बाबा रामदेव सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: किसिंग करते प्रेमी जोड़े पर एयर होस्टेस ने ड़ाला कंबल, मचा बवाल