पाकिस्तान: किसिंग करते प्रेमी जोड़े पर एयर होस्टेस ने ड़ाला कंबल, मचा बवाल

Couple kisses on Pakistani flight
Representational Image (Photo credits: Pexels)

पाकिस्तान में एक फ्लाइट में कपल के रोमांस और किसिंग से काफी विवाद पैदा हो गया है. ये घटना कराची से इस्लामाबाद जा रही फ्लाइट पीए-200 में सामने आई है. दरसअल पाकिस्‍तान के कराची शहर से इस्‍लामाबाद जा रहा एक कपल प्रेम में इतना ज्‍यादा डूब कि बीच में हवा में ही किस करने लगा. जिसपर आसपास बैठे लोग बुरी तरह से भड़क गए और उन्‍होंने इसका कड़ा विरोध करना शुरू कर दिया.

एयरहोस्टेस ने प्रेमी जोड़े पर ड़ाला कंबल

ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, चश्मदीद यात्रियों का दावा है कि विमान की चौथी पंक्ति में बैठा हुआ एक कपल अचानक किस करने लगा जिससे बाकी यात्री असहज हो गए. इन पैसेंजर्स ने इसके बाद प्लेन के केबिन क्रू से शिकायत की.

इसके बाद वहां एक एयरहोस्टेस ने इस कपल को पब्लिक प्लेस में संयम बरतने के लिए कहा लेकिन कपल ने एयर होस्टेस की बात को अनदेखा कर दिया और वे एक बार फिर किसिंग करने लगे. इसके बाद एयरहोस्टेस ने हालातों को भांपते हुए कपल पर कंबल भी डाल दिया.

ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, जब इस मामले में कुछ यात्रियों ने इस कपल को सार्वजनिक शालीनता बरतने के लिए कहा तो इस कपल ने अहंकार में कहा कि तुम लोग कौन होते हो, हमें कुछ भी कहने वाले?

इस विमान में एडवोकेट बिलाल फारुक अल्वी भी मौजूद थे. वे इस मामले में केबिन क्रू के एक्शन ना लेने पर नाराज नजर आए और उन्होंने इस मामले में एयरलाइन स्टाफ और कपल की शिकायत, सिविल एविएशन अथॉरिटी के सामने दर्ज कराई है. सिविल एविएशन इस मामले की जांच कर रहा है.

ये भी पढ़ें: मलेशिया में कुत्तों से कोरोना फैलने का मामला आया सामने, जानें लक्षण