Big Breaking: सिंघू बॉर्डर पर एक युवक के हाथ का पंजा काटकर शव बैरिकेड से लटकाया, हत्या से मचा हड़कंप

Murder in Haryana
Image Credits :pexels

पूरे देश अलग-अलग जगहों पर किसानों के प्रदर्शन चल रहे हैं. वहीं हरियाणा (Murder in Haryana) के सिंघू बॉर्डर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी मिल रही है कि आज यानि शुक्रवार को बॉर्डर पर एक 35 साल के युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. जिससे आसपास के इलाके में हड़ंकप मच गया है. बताया जा रहा है कि हत्यारे ने युवक का हाथ का पंजा काटकर अलग किया गया है. इसके अलावा लाश को संयुक्त किसान मोर्चा के धरनास्थल के नजदीक बैरिकेट से लटका मिला है.

जानकारी सामने आ रही है कि सिंघु बॉर्डर के कुंडली एरिया में कथित तौर पर निहंगों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. इसके अलावा यह भी पता चला है कि हत्या के बाद मृतक के एक हाथ का पंजा भी काट दिया है. माना जा रहा है कि निहंगों ने गुरु ग्रंथ साहिब से छेड़छाड़ के आरोप पर उस युवक की हत्या कर दी है. वहीं इस घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

भारी हंगामे के बीच पुलिस ने मृतक युवक की लाश को नीचे उतारकर सिविल अस्पताल लेकर चली गई है. बताया जा रहा है कि यह घटना गुरुवार के दिन की है. हत्या की जानकारी लोगों को तक हुई जब शव को बैरिकेड से लटकाया गया है. आपको बता दें कि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

ये बताई जा रही है युवक की गलती

निहंगों ने व्यक्ति के शव के मिलने के बाद से ही घटनास्थल पर हंगामा कर दिया है. वहीं निहंग सिखों का आरोप है कि युवक को साजिश के तहत यहां भेजा गया था. इसके लिए उसे 30 हजार रुपए दिए गए थे. दरअसल, युवक ने पवित्र गुरु ग्रंथ साहिब का अंग भंग कर दिया था. फिर इस बात की जानकारी निहंगों को को हुई तो उन्होंने इस युवक को पकड़ लिया और घसीटते हुए अपने पंडाल के पास लेकर आए.

रहस्यमयी है रावण का गांव, यहां नहीं मनाया जाता दशहरे का त्यौहार

ये भी पढ़ें: Akhilesh Yadav ने महानवमी को लिखा ‘रामनवमी’ तो ट्विटर पर हो गए ट्रोल, BJP ने कहा-‘जनता को मत पहनाइए टोपी’