Delhi: रोहिणी कोर्ट में जमकर चली गोलियां, गैंगस्टर जितेंद्र गोगी और दो हमलावरों की हुई मौत

Rohini Court

Delhi: दिल्ली के रोहिणी कोर्ट से आज यानि शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. रोहिणी कोर्ट में आज गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की पेशी थी इस दौरान वकील की पोशाक में आए दो हमलावरों ने उस पर जमकर गोलियां चलानी शुरू कर दी. जिससे कोर्ट परिसर समेत आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. इस दौरान साइबर सेल की तरफ से भी जबावी कार्रवाई की गई है. जिसमें तीन लोगों को मौत हो गई है.

वहीं इस मामल में दिल्ली पुलिस का कहना है कि रोहिणी कोर्ट परिसर में एक गैंगस्टर यूटीपी में वकीलों की पोशाक में आज पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में 2 गैंगस्टर मारे गए. सभी 3 गैंगस्टर मारे गए. कोई अन्य चोट/मृत्यु नहीं हुई है. Jt CP उत्तरी रेंज घटना की जांच करेगी और रिपोर्ट देगी.

बार काउंसिल ऑफ दिल्ली के चेयरमैन राकेश शेरावत का कहना है कि रोहिणी कोर्ट में हुई घटना (गोलीबारी) एक बड़ी सुरक्षा चूक है. हम इसकी निंदा करते है. इस तरह की घटनाएं बार-बार हो रही हैं, कोर्ट की सुरक्षा दांव पर है. दिल्ली सीपी तक इस मुद्दे को उठाने के बावजूद कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया.

साथ ही राकेश शेरावत ने यह भी कहा है कि सुरक्षाकर्मियों की लापरवाही के कारण ही इस तरह की घटनाएं बार-बार हो रही हैं. हम इस मुद्दे को एक जरूरी बैठक में उठाएंगे, आज या कल दिल्ली सीपी से मिलने की कोशिश करेंगे और जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे.

ये भी पढ़ें: ठगों ने PM मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट को भी नहीं बख्शा, लाखों में चल रहा है खेल