Delhi Unlock: दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू खत्म, नाइट कर्फ्यू रहेगा जारी, पढ़िए नए नियम

Christmas and New Year Function Banned in Delhi

Delhi Unlock: दिल्ली सरकार ने आज एक बड़ा फैसला लिया है. कोरोना के चलते दिल्ली में लगाया गया वीकेंड कर्फ्यू अब आज से समाप्त कर दिया गया है, लेकिन रात का कर्फ्यू फिलहाल जारी रहेगा. यानि कि शनिवार और रविवार को भी बाजार खुलेगा.

सूत्रों के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार DDMA की बैठक में यह निर्णय लिया गया है. साथ ही यह भी बताया गया है कि शादियों में अधिकतम 200 लोगों या 50% क्षमता के साथ संपन्न कराई जाएगी. इसके अलावा बार, रेस्तरां और सिनेमा हॉल के लिए 50% क्षमता के साथ खुलेंगे.

वहीं सरकारी कार्यालय 50% क्षमता के साथ खुले रहेंगे. साथ ही डीडीएमए की अगली बैठक में स्कूलों को खोलने पर विचार किया जाएगा.

बैठक में इन पांच चीजों पर मिली छूट

1. दिल्ली में अब वीकेंड कर्फ्यू हटा दिया जाएगा.

2. शादी में अधिकतम 200 लोग या 50% क्षमता के साथ होंगी.

3. सरकारी दफ्तर 50 प्रतिशत कर्मियों के साथ संचालित होंगे.

4. बार और रेस्तरां में 50% क्षमता के साथ खोले जाएंगे.

5. दिल्ली में दुकानों को ऑड- ईवन के आधार पर खोला जाएगा.

Dry Day Rule in Delhi: केजरीवाल ने दिल्लीवालों के लिए घटाई ड्राय डे की संख्या, विपक्ष ने बोला…

ये भी पढ़ें: हवाई यात्रा करना होगा सस्ता, भारत में जल्द शुरू होगी नई Airlines ‘आकाश एयर’

KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक KGF Chapter 2 released: यश स्टारर फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड, RRR को भी पछाड़ा Amrapali Dubey : जानिए कितना कमाती हैं ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ आम्रपाली दुबे और क्या है उनकी नेट वर्थ ये कारें आती हैं दो से ज़्यादा एयरबैग्स के साथ, कीमत 10 लाख से कम – Kia Seltos से Maruti Suzuki Baleno तक Anjali Raghav: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस ‘ अंजलि राघव की नेट वर्थ जानकर आपका दिमाग चकरा जाएगा Akshara Singh: ‘भोजपुरी क्वीन’ अक्षरा सिंह की नेट वर्थ सुन कर आप के कान खड़े हो जाएंगे