Manish Sisodia Remand: शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया की रिमांड 5 दिन और बढ़ी, जानें क्या है केस

  
<strong>Manish Sisodia Remand:</strong> शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया की रिमांड 5 दिन और बढ़ी, जानें क्या है केस

Manish Sisodia Remand: दिल्ली आबकारी नीति केस में गिरफ्तार मनीष सिसोदिया का प्रवर्तन निदेशालय का रिमांड शुक्रवार को बढ़ा दिया गया। अब 22 मार्च तक रिमांड पर रहेंगे। 17 मार्च को उनका रिमांड खत्म हो गया था। हालांकि, ईडी ने स्पेशल कोर्ट में 7 और दिनों की रिमांड मांगी थी लेकिन 5 दिन कोर्ट ने दिया। सिसोदिया के वकील ने रिमांड का विरोध किया। ईडी ने बताया कि मनीष सिसोदिया ने अपने मोबाइल को बार-बार बदला था, उस दौरान का डेटा फिर से निकाला गया है। पूर्व डिप्टी सीएम के ईमेल और मोबाइल फोन से निकाले गए डेटा की एनालिसिस की जा रही है। इसलिए अभी और पूछताछ का समय चाहिए।

ईडी ने किया था सिसोदिया को गिरफ्तार

दरअसल दिल्ली के पूर्व सीएम मनीष सिसोदिया को आबकारी नीति में बदलाव करने के कथित घोटाले के आरोप में बीती 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था. तिहाड़ जेल में बंद रहने के दौरान ही प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनीष सिसोदिया को 9 मार्च को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार कर लिया था.

अनियमितताओं से जुड़ा केस

ईडी ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में कथित अनियमितताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सिसोदिया से तिहाड़ जेल में पूछताछ भी की थी.गिरफ्तारी के बाद ईडी ने मनीष सिसोदिया को कोर्ट में पेश किया था, जहां कोर्ट ने उन्हें ईडी की रिमांड में भेज दिया था

ये भी पढ़ें- IRCTC Tour Package: सस्ते में घूमें हरिद्वार, मसूरी और ऋषिकेश, जानें कितना आएगा खर्च

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी