comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeभारतNoida: वाहन चालक बदल लें अपना रूट: एलिवेटेड रोड पर मरम्मत का काम शुरू, यातायात बाधित

Noida: वाहन चालक बदल लें अपना रूट: एलिवेटेड रोड पर मरम्मत का काम शुरू, यातायात बाधित

Published Date:

Noida: एलिवेटेड रोड से होकर दिल्ली और नोएडा जाने वालों वाहन चालकों के लिए एक जरूरी खबर है. नोएडा प्राधिकरण द्वारा एलिवेटेड रोड को ठीक कराने का काम शुरू हो गया है इसलिए अगर इस रोड का प्रयोग करते हैं तो अपना रूट बदल लें, क्योंकि देखा जाए तो इस समय यातायात बाधित है. अगर आप डेली इस रोड से ही जाते हैं तो थोड़े दिनों के लिए कोई नया मार्ग तलाश कर लें क्योंकि इस काम को समाप्त होने में 7 से लेकर 15 दिन का भी समय लग सकता है.

दरअसल, मास्टर प्लान रोड नंबर-2 के तहत एलिवेटेड रोड की मरम्मत की जा रही है. इसलिए अब यहां की टूटी सड़क के अलावा पानी-सीवर की पाइप लाइन और लोहे की ग्रिल आदि को ठीक करने के कार्य होंगे. नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों के मुताबिक एलिवेटेड रोड की निर्माण के बाद पांच साल के अंदर मरम्मत करना जरूरी होता है.

पांच साल में एक बार बदली जाती है रबड़

फिर वह आगे कहते हैं कि फरवरी में एलिवेटेड रोड के निर्माण को पांच साल पूरे हो रहे हैं, तो उससे पहले मरम्मत करनी होगी. वहीं नोएडा प्राधिकरण के वरिष्ठ प्रबंधक विजय रावल का कहना है कि लूप पर चढ़ने के बाद मुख्य मार्ग पर आते ही ज्वाइंट होता है, जिसमें रबड़ लगी होती है, यह रबड़ पांच साल में एक बार बदली जाती है.

ये भी पढ़ें: आने वाले 4 दिन जोशीमठ के लिए भारी, मौसम विभाग ने की डरावनी भविष्यवाणी

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: पेट्रोल-डीजल की कीमतें कब तक रहेंगी स्थिर? जानें आज के ताजा भाव

Petrol Diesel Price Update: ग्‍लोबल मार्केट में कच्‍चे तेल...