comscore
Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -
HomeभारतSantokh Singh Chaudhary Death: कांग्रेस सांसद संतोख सिंह चौधरी का हुआ निधन, भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बिगड़ी तबीयत

Santokh Singh Chaudhary Death: कांग्रेस सांसद संतोख सिंह चौधरी का हुआ निधन, भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बिगड़ी तबीयत

Published Date:

Santokh Singh Chaudhary Death: जालंधर के कांग्रेस सांसद संतोख सिंह चौधरी का निधन हो गया है. संतोख सिंह राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए थे. यही उनकी तबीयत बिगड़ने शुरू हो गई थी. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मृत्यु हो गई. कांग्रेस सांसद के निधन पर कई सारे मंत्रियों ने शोक जताया है जिसमें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान भी शामिल हैं.

पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्विटर पर शोक जताते हुए बताया है कि सांसद संतोख सिंह चौधरी का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है. उन्होंने अपने स्टेट में फैमिली को सांत्वना देते हुए अपना दुख व्यक्त किया है.

कांग्रेस सांसद के निधन की खबर मिलते ही राहुल गांधी ने अपनी भारत जोड़ो यात्रा को अभी रोक दिया है. यह खबर सुनते ही राहुल गांधी सीधे अस्पताल पहुंचे और कांग्रेस सांसद के परिवार वालों से मिले और उन्हें सांत्वना दी. जानकारी के मुताबिक कांग्रेस सांसद को हार्ट अटैक आया था जिसकी वजह से उनका निधन हुआ.

इसे भी पढ़ें: PM मोदी ने दुनिया के सबसे लंबे रिवर क्रूज एमवी गंगा विलास को दिखाई हरी झंडी, मिलेंगी इसमें ये सुविधाएं

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Mahindra Bolero Neo Limited Edition में है बेहद जबरदस्त फीचर्स, जानें कीमत

Mahindra की कई बेहतरीन गाड़ियां भारतीय मार्केट में मौजूद...

EPFO अकाउंट होल्डर के लिए खुशखबरी, सरकार लेने जा रही बड़ा फैसला

EPFO: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन पेंशन धारकों के लिये...

WhatsApp आज से इन स्मार्टफोन पर नहीं करेगा काम! जानें क्यों हुआ ये बदलाव

WhatsApp: चैटिंग के लिए सबसे ज्यादा व्हाट्सएप इस्तेमाल किया...