Weather News: दिल्ली में आज छाए रहेंगे बादल, यूपी और बिहार में इस दिन होगी भारी बारिश

कल का मौसम
Image Credits: Pexels

Weather News: दिल्ली (Delhi) और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में इन दिनों मौसम काफी रुख बदल रहा है. कभी बारिश तो धूप उमस पैदाकर लोगों को परेशान कर रही है. वहीं आज दिल्ली का सुहाना रहने वाला है. आईएमडी के मुताबिक दिल्ली में आज बादल छाए रहने के साथ हल्की बारिश हो सकती है. इसके अलावा यूपी और बिहार के लोगों को अगले दो दिन तक बारिश का इंतजार करना होगा.

मौसम विभाग का कहना है कि दिल्ली, बिहार और उत्तर प्रदेश में बारिश में कमी आएगी. 26 जुलाई से बंगाल, झारखंड, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश में तेज बारिश होने की उम्मीद है. आईएमडी से मिली जानकारी के मुताबिक अगले 3 दिनों के दौरान उत्तर पश्चिम भारत के मैदानी इलाकों में व्यापक रूप से बारिश होगी. इसके बाद 25 और 26 जुलाई को उत्तर प्रदेश में भारी से बहुत भारी वर्षा होगी.

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आज होगी अच्छी बारिश

वहीं पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आज अच्छी बारिश होने की संभावना है. स्काईमेट वेदर रिपोर्ट के अनुसार झारखंड, बंगाल में 26 से 29 जुलाई तक तेज बारिश हो सकती है. वहीं उत्तर भारत में 26 के बाद से मानसून तेज हो सकता है. कहा जा रहा है कि दिल्ली, पंजाब और हरियाणा के कुछ हिस्सों में भारी बारिश एक बार फिर से शुरू होगी.

दिल्ली में आज यानि शुक्रवार को न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है. वहीं अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है. जबकि गुरुवार को न्यूनतम तापमान 25.6 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रहा था.

ये भी पढ़ें: चीन में भयानक बाढ़ से बह गईं कारें, मेट्रो में पानी भरने के कारण 33 की मौत

SHARE