Weather News: दिल्ली में झमाझम बारिश शुरू, यूपी और बिहार समेत इन राज्यों में चेतावनी जारी

Weather News
Image Credits: Ani/Twitter

Weather News: दिल्ली में आज झमाझम बारिश हो रही है जिससे सड़कों पर जलभराव हो गया है. इस कारण लोगों को परेशानी का सामना भी करना पड़ा रहा है. वहीं मौसम विभाग ने बारिश को लेकर अगले 24 घंटे के दौरान यूपी, बिहार, पश्चिम बंगाल और झारखंड में चेतावनी जारी कर दी है.

वहीं आइएमडी के मुताबिक आज पूरी दिल्ली और गोहाना, होडल, रोहतक, महेम, भिवानी (हरियाणा), दादरी, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, मोदीनगर, खुर्जा, बुलंदशहर, हाथरस में बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग का कहना है कि 30 जुलाई तक जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में भारी से बहुत भारी बारिश तक होने के आसार हैं.

मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक झारखंड, बिहार, ओडिशा और पश्चिम बंगाल में 30 जुलाई तक और पूर्वी मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में 31 जुलाई तक भारी बारिश होने के आसार हैं. वहीं यूपी के मौसम की बात करें तो कल यानि 30 जुलाई को आगरा, फिरोजाबाद, प्रयागराज, प्रतापगढ़, हमीरपुर, जालौन, इटावा, औरैय्या में बारिश होने की संभावना है.

इसके अलावा 31 जुलाई को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज, चित्रकूट, संत रविदास नगर, खीरी, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, गोण्डा, पीलीभीत, वाराणसी, बहराइच और लखीमपुर जैसे जिलों में भारी बारिश होने के आसार हैं.

ये भी पढ़ें: जम्मू और कश्मीर में फटा बादल, चार की मौत और 40 लोग लापता

SHARE