comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Weather Update: अलर्ट! आज से इन राज्यों में पलटा मारेगा मौसम, जानिए किन शहरों में दशहरा पर होगी बारिश

Published Date:

Weather Update: धूप निकलने से लोगों को बारिश की उम्मीद खत्म हो गई थी लेकिन अब नवमी के दिन से मौसम एक बार फिर से पलटा मार सकता है, क्योंकि इसके लिए मौसम विभाग ने अलर्ट जारी कर दिया है. विभाग का कहना है कि आज यानि 4 अक्टूबर से लेकर 7 अक्टूूबर तक झमाझम बारिश के आसार हैं, जिससे तापमान में और अधिक गिरावट आएगी.

दरअसल, आईएमडी (IMD) ने कल ट्वीट कर बताया था कि अगले 3-4 दिनों के दौरान पूर्वी और पूर्वोत्तर भारत के अधिकांश हिस्सों में भारी वर्षा होने की संभावना है. साथ ही यह भी कहा था कि ’05 अक्टूबर से हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में अगले 2-3 दिनों के लिए तीव्र वर्षा होने की उम्मीद है.

आज सुबह यूपी में हुई बारिश

बता दें कि बिहार में भारी बारिश हुई थी जिसमें तापमान पर काफी असर पड़ा था. वहीं आज यूपी के कई शहरों में सुबह हल्की बारिश हुई जिससे सड़कें गीली नजर आईं. साथ ही आसमान बादल में छाए हुए हैं. वहीं अब कल दशहरा पर यूपी में बारिश के आसार दिखाई दे रहे हैं.

दिल्ली में कल से बदलेगा मौसम

वहीं दिल्ली के मौसम की बात करें तो वहां पर कल यानि पांच अक्टूबर से मौसम करवट ले सकता है. उम्मीद की जा रही है कि कल वहां पर बादल छाए रहने के साथ तेज बारिश भी हो सकती है, जिससे बाद से वहां के तापमान में कमी दर्ज की जा सकती है. यानि कि लोगों को सुबह और शाम में सर्दी का अहसास होने लग सकता है.

ये भी पढ़ें: रील्स बनाने के चक्कर में शकी पति ने मां और बेटी को फावड़े से काट डाला, जानिए पूरा मामला

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...