यूपी: महिला ने 9वीं मंज़िल से लगाई छलांग लेकिन लोगों ने नीचे लगा दिए गद्दे और फिर….

Representative image

यूपी के गाजियाबाद में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां विजयनगर के क्रॉसिंग रिपब्लिक स्थित सेवियर सोसायटी में रहने वाली एक महिला ने पति से विवाद के बाद 9वीं मंजिल से छलांग लगा दी, लेकिन फिल्मी स्टाइल में पति ने समय रहते उसका हाथ पकड़ लिया. लेकिन हाथ छूटने से महिला नीचे आ गिरी. हालांकि, रेजिडेंट्स ने गद्दे लगा लिए थे, लेकिन इसके बावजूद महिला घायल हो गई. बुधवार को वीडियो वायरल होने पर घटना का पुलिस को पता चला। महिला को नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हाथ छूटने पर गिरी महिला

सीओ प्रथम महीपाल सिंह ने बताया कि सेवियर सोसायटी की नौवीं मंजिल के फ्लैट नंबर 903 में फराज हसन पत्नी सादिया के साथ रहते हैं. मंगलवार शाम पति-पत्नी में विवाद हो गया था. विवाद इतना बढ़ गया कि सादिया कमरा खोलकर रेलिंग की तरफ दौड़ी और छलांग लगा दी.

हालांकि, पीछे-पीछे दौड़े पति ने उसे रेलिंग से पकड़ लिया और शोर मचा दिया. सादिया को रेलिंग से लटका देख स्थानीय लोगों ने जमीन पर गद्दे बिछा दिए. तीन मिनट तक फराज हसन पत्नी को पकड़े रहे, लेकिन इसके बाद पकड़ कमजोर होने के कारण हाथ छूट गया और सादिया नीचे आ गिरी. पुलिस के मुताबिक गद्दों पर गिरने के बावजूद सादिया गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बता दें, पूरी घटना का दूसरी सोसायटी में रहने वाले किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया. बुधवार को सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद पुलिस को मामले की जानकारी हुई. पुलिस ने मौके पर जाकर घटना की जानकारी की. सीओ प्रथम का घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: Weather News- यूपी में आज से बदलेगा मौसम, कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी