महिला का दावा: मात्र 15 मिनट में लगा दिए वैक्सीन के तीन डोज, पति ने बताई पूरी कहानी

vaccination
Image Credits: Pixabay

देश में कोरोना की तीसरी लहर (Third Wave) के आने की आशंका के चलते टीकाकरण अभियान तेजी से चलाया जा रहा है. वहीं मुंबई (Mumbai) के ठाणे से एक अनोखा मामला सामने आया है. ठाणे स्थित टीकाकरण केंद्र पर एक महिला शुक्रवार को अपने पति के साथ वैक्सीन लगवाने गई थी. महिला ने दावा करते हुए शिकायत की है कि मात्र 15 मिनट के अंदर मुझे वैक्सीन (Vaccine) के तीन डोज लगा दिए गए हैं.

वहीं जब महिला ने इस मामले की मौखिक शिकायत की तो इस पर प्रशासन का कहना है कि तीन बार वैक्सीन लगाने की बात बेबुनियाद है. फिर भी मामले की जांच कराई जाएगी. दरअसल, महिला के पति सरकारी संस्थान में काम करते हैं. इसलिए उन्होंने लिखित देने से साफ इंकार कर दिया है. वहीं महिला ने भी अपनी पहचान उजागर करने से मना कर दिया है.

यह है मामला 

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई के ठाणे शहर का यह मामला है. पीड़ित महिला के पति ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि वह शुक्रवार को अपनी पत्नी के साथ टीकाकरण केंद्र गए थे, वहां पर उनकी पत्नी को कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाने के लिए केंद्र के अंदर चली गईं. फिर जह वह टीका लगवाने के बाद बाहर आई तो उन्होंने बताया कि उन्हें केवल 15 मिनट में वैक्सीन की तीन डोज लगा दी गईं. यह बाद जानकर वह हैरान हो गए. इसके बाद उन्होंने केंद्र के अधिकारियों से बात की, लेकिन कोई ठीक जवाब नहीं मिला.

ये भी पढ़ें: आर्थिक तंगी की मार सह रहे सेक्टर्स को वित्त मंत्री की बड़ी सौगात, जानें घोषणाएं