comscore
Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

IRCTC:थाइलैंड घूमने का बना रहे हैं प्लान तो IRCTC की ये ट्रिप कर देगी मूड फ्रैश, लखनऊ से होगी टूर पैकेज की शुरुआत

Published Date:

IRCTC Thailand Tour Package: सर्दियों का मौसम आ चुका है ऐसे में अगर आप  थाइलैंड घूमना चाहते हैं, तो IRCTC आपके लिए शानदार टूर पैकेज लाया है। जिसके जरिए आप सस्ते में थाइलैंड घूम सकते हैं। इस टूर पैकेज की यात्री हवाई मोड में होगी और IRCTC की तरफ से यात्रियों के रहने और खाने की व्यवस्था फ्री में की जाएगी।

लखनऊ से होगी टूर पैकेज की शुरुआत

IRCTC के इस थाइलैंड टूर पैकेज की शुरुआत लखनऊ से होगी। जहां से यात्री फ्लाइट से बैकॉक जाएंगे. इस टूर पैकेज में यात्रियों के लिे भारतीय खाने की व्यवस्था होगी। उन्हें टूर के दौरान ब्रेकफास्ट, लन्च और डिनर मिलेगा।

कितना आएगा खर्च

इस टूर पैकेज में दो व्यक्तियों के साथ ठहरने पर 62,900 रुपये प्रति व्यक्ति और सिंगल यात्रा करने पर 73,700 रुपये किराया देना होगा। इस टूर पैकेज के बारे में ज्यादा जानकारी और बुकिंग के लिए यात्री IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट विजिट कर सकते हैं. IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं।

5 रात और 6 दिन का है थाइलैंड टूर पैकेज

IRCTC का थाइलैंड टूर पैकेज 5 रात और 6 दिन का है। इसकी शुरुआत 5 दिसंबर से होगी। IRCTC के इस थाइलैंड टूर पैकेज में यात्री पटाया में अलकजार शो,कोरल आईलैण्ड एव नांग नूच ट्रापिकल गार्डन, बैंकॉक में जेम्स गैलरी, चाओ प्राया क्रूज, सफारी वर्ल्ड और मरीन पार्क घूमेंगे।

ये भी पढ़ें: Hair Care Tips: सफेद बालों से न हों परेशान, एक देसी उपाय से बदल जाएगा आपका लुक, बस कर लें ये काम

Shrikant Soni
Shrikant Sonihttp://hindi.thevocalnews.com
श्रीकांत सोनी, The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और लाइफस्टाइल में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MSU से की है
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Redmi 5G Smartphone: 11 हजार की छूट के साथ खरीदें ये मोबाइल, जानें इसके जबरदस्त फीचर्स

Redmi 5G Smartphone: भारतीय मार्केट में कुछ स्मार्टफोन ब्रांड्स...

2023 में Hyundai की 5 अपकमिंग गाड़ियांमचाएंगी धमाल, जानें कौन-कौन सी गाड़ी है लिस्ट में

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) 2023 कैलेंडर वर्ष में...