comscore
Sunday, January 29, 2023
- विज्ञापन -
HomeराशिफलChanakya Niti: मिनटों में सामने आ जाएगा इंसान का असली चेहरा, बस इस तरीके से लगाएं पता

Chanakya Niti: मिनटों में सामने आ जाएगा इंसान का असली चेहरा, बस इस तरीके से लगाएं पता

Published Date:

Chanakya Niti: चाणक्य नीति आम से लेकर खास इंसान के जीवन में विशेष महत्व रखती है. आचार्य चाणक्य द्वारा कही गई बातें हर व्यक्ति के जीवन में एक सच्चे मार्गदर्शक या गुरु के तौर पर जाने जाते हैं. आचार्य चाणक्य ना केवल नीति और राजनीति पर अपने ज्ञान का प्रकाश डाला है, बल्कि चाणक्य की बातें हर व्यक्ति के जीवन में सफलता के पैमाने स्थापित करती है.

ऐसे में यदि आप भी चाणक्य नीति पर विश्वास करते हैं या चाणक्य की बातों को सुनते हैं, तो हमारे आज के इस लेख में हम आपको चाणक्य कि कहीं कुछ एक ऐसी बातों के बारे में बताने वाले हैं. जिसके बाद आप किसी भी व्यक्ति की असलियत को सामने लाकर रख सकते हैं. तो चलिए जानते हैं…

Chanakya Niti

किसी भी इंसान का असली चेहरा कैसे लाएं सामने

अगर आप किसी बुरे वक्त में फंसे हैं, तो वही व्यक्ति आपकी मदद कर सकता है जो आपका सच्चा साथी होगा. अन्यथा हर व्यक्ति टाला मटोली करके आपके बुरे वक्त में आपका साथ छोड़ देगा.

आपकी पत्नी आपके बुरे समय आने पर या आपके पास धन खत्म हो जाने पर आपका साथ छोड़ कर चली जाती है, ऐसी स्त्री का असली चेहरा आपके सामने तुरंत आ जाएगा.

Chanakya Niti

आपको सदैव क्रोध में रहने वाली स्त्री, दगाबाज नौकरों, कपटी दोस्तों और और सांप जैसा व्यवहार करने वाले लोगों से हमेशा बचकर रहना चाहिए, वरना वह अपना असली चेहरा दिखाने में मिनट नहीं लगाते.

जो लोग आपके मुंह पर मीठी-मीठी बातें करते हैं, और पीठ पीछे आपकी बुराई करते हैं, ऐसे लोगों की असलियत को भी आप आसानी से सबके सामने ला सकते हैं.

ये भी पढ़ें:- इन बातों का पालन करने वाले व्यक्ति ही जी पाते हैं राजा जैसा जीवन

अगर आपका प्रेमी आपके लिए हर परिस्थिति से लड़ सकता है, तो वह आपका जीवन भर साथ निभा सकता है. अन्यथा आपको अपने प्रेमी से धोखा मिल सकता है.

जिन लोगों के दिमाग में सदैव गंदे विचार और नकारात्मक बातें ही आती है, ऐसे लोगों से सदैव एक कदम की दूरी बनाकर रखनी चाहिए, अन्यथा एक वक्त आने पर आपको उनके साथ रहने का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है.

Anshika Johari
Anshika Joharihttps://hindi.thevocalnews.com/
अंशिका जौहरी The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि विशेषकर धर्म आधारित विषयों में है, और इस विषय पर वह काफी समय से लिखती आ रही हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी, बरेली से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu plants: धन से भर जाएगी आपकी भी तिजोरी, घर के आंगन में आज ही लगाएं ये खास पौधे

Vastu plants: वास्तुशास्त्र में कई सारे ऐसे पेड़-पौधों के...

Khatu shyam mandir: कैसे स्थापित हुआ खाटू श्याम का पवित्र मंदिर? जानें रोचक कहानी

Khatu shyam mandir: खाटू श्याम कलियुग के प्रमुख देवता...

Janhvi Kapoor के इस साड़ी लुक ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही, Photos देख छूट जाएगा पसीना

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव...