Grah Gochar 2022: अगस्त महीने में 3 ग्रहों की बदली चाल, इन 3 राशियों के जीवन में लेकर आएगी भूचाल

Grah Gochar 2022
Image Credit:- thevocalnewshindi

Grah Gochar 2022: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की फेरबदल व्यक्ति के जीवन पर गहरा प्रभाव डालती है. ग्रह चाल की अदला बदली से लोगों के बिगड़ते काम भी बन जाते हैं और बनते काम बिगड़ तक जाते हैं. ऐसे में वैदिक ज्योतिष की दृष्टि से ग्रहों का विशेष महत्व है.

ये भी पढ़े:- सूर्य का मिथुन राशि में गोचर इन 6 राशियों को कर देगा मालामाल

सबसे पहले गोचर 9 अगस्त 2022 को होगा जिसमें बुध ग्रह सिंह राशि में प्रवेश करेंगे. इसके बाद दूसरा ग्रह गोचर 11 अगस्त को होगा जो शुक्र ग्रह कन्या राशि में प्रवेश करेंगे. तीसरा ग्रह गोचर 17 अगस्त 2022 को होगा. जिसमें सूर्य ग्रह सिंह राशि में प्रवेश करेंगे. इसके बाद चौथा गोचर 20 अगस्त 2022 को होगा जिसमें बुध ग्रह कन्या राशि में प्रवेश करेंगे.

Surya ka gochar

आइए जानते है कि अगस्त माह में लगने वाला यह गोचर किन किन राशियों को प्रभावित करेगा

मिथुन राशि

सकारात्मक प्रभाव के साथ मिथुन राशि में होगा बुध व शुक्र ग्रह का गोचर

इस साल के अगस्त माह में राशियों पर होने वाला गोचर मिथुन राशि पर सकारात्मक प्रभाव लेकर आया है. समाज में इन जातकों को सम्मान मिलेगा. साथ ही व्यापारिक गतिविधियों में भी सफलता हासिल होगी. बुध शुक्र और सूर्य ग्रह के प्रभाव से इस राशि के जातकों को अचानक धन की प्राप्ति होने की संभावना है.

सिंह राशि

सिंह राशि के जातक, इस गोचर से भर जाएंगे जोश में

अगस्त माह में होने वाले सूर्य, बुध और शुक्र ग्रह के गोचर से सिंह राशि के जातक जोश में दिखाई देंगे. इनके अंदर आत्मविश्वास बना रहेगा. ये गोचर आपको आत्मसंतुष्टि प्रदान करेगा. इसके साथ ही व्यापारियों को यह गोचर लाभदायक रहने वाला है. सौभाग्य में भी वृद्धि होने की संभावना है.

तुला

व्यापारिक लाभ के साथ तुला राशि में होगा ग्रहों का शुभ गोचर

अगस्त माह में लगने वाला यह गोचर नौकिपेशा जातकों तथा व्यापारियों दोनों के लिए शुभ रहने वाला है. सरकारी क्षेत्र में कार्यरत जातक भी इसके लाभ का फल उठा सकते हैं. इस गोचर में आपको उन्नति मिलने की प्रबल संभावना है. इस गोचर से रचनात्मक विचारों में भी वृद्धि होगी.