Shani Vakri 2022: 5 जून से शनि चलेंगे उल्टी चाल, इन तीन राशियों की पलट जाएगी किस्मत….

Shanidev blessings
Image Credit:- thevocalnewshindi

Shani Vakri 2022: जैसा कि विदित है कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब भी कोई ग्रह चाल परिवर्तन करता है, तो उसका असर समस्त 12 राशियों में से किसी ना किसी पर जरूर पड़ता है. इतना ही नहीं, अगर कोई ग्रह व्रकी यानि उल्टी चाल चल रहा है, तो इससे भी आपका जीवन प्रभावित होता है. ऐसे में इस बार ग्रहों में शनि ग्रह कुंभ राशि में व्रकी चाल चलने वाला है. जोकि आने वाली 5 जून को उल्टी चाल चलने वाले हैं. जिसका असर मुख्य रूप से तीन राशियों पर पड़ने वाला है.

ये भी पढ़े:- इन तीन राशियों पर हमेशा बरसती है विघ्नहर्ता की कृपा, रखते हैं हर संकट से दूर…

हमारे आज के इस लेख में हम आपको उन्हीं तीन राशियों के बारे में बताने वाले हैं. जिन पर शनि की व्रकी चाल का प्रभाव पड़ने वाला है. इतना ही नहीं, अगर बात करें तो शनि की व्रकी चाल इन तीन राशियों के जातकों को लाभ कराने वाली है. ऐसे में यदि आपकी भी राशि इन तीनों में से कोई है, तो आपके जीवन में भी 5 जून से बदलाव आने वाले हैं, जोकि आपके भाग्य को पूर्णतया बदल देंगे. तो चलिए जानते हैं…

कौन सी है वे तीन राशियां, जिनपर पड़ेगा शनि की व्रकी चाल का असर

मेष राशि

मेष:- ज्योतिष शास्त्र में पहली राशि है मेष. जिनको शनि का व्रकी होना काफी फल देने वाला है. इस अवधि में आपको धन लाभ होने की संभावना है. इतना ही नहीं, इस दौर में आपकी आमदनी के स्त्रोत भी बढ़ेगे. साथ ही आपके व्यापार में भी आपको लाभ होगा. व्यापार में आपको कोई नया अवसर मिल सकता है, जोकि काफी लाभकारी साबित होगा. अगर आपके व्यापार में आपके संबंध विदेशों से हैं, तो लाभ जरूर होगा. इस अवधि में निवेश भी आपके लिए हितकारी रहेगा.

वृषभ राशि

वृष:- आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. साथ ही आपको कार्य़क्षेत्र में तरक्की के अवसर भी मिलेंगे. जो लोग नौकरी की तलाश में हैं, उनको नई नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आपके अधीनस्थ अधिकारी आपके काम से खुश हो सकते हैं. साथ ही आपके कार्य़ की वजह से आपके पद में बढ़ोतरी होगी. आपको उच्च मान सम्मान की प्राप्ति होगी. इतना ही नहीं, व्यापार में भी आपको लाभ होगा.

मकर

मकर:- 5 जून के बाद मकर राशि वालों की जिन्दगी पूर्णतया बदल जाएगी. आपको इस दौर में आक्स्मिक लाभ होने की संभावना है. इतना ही नहीं, अगर कहीं आपका धन अटका हुआ है तो भी आपको वापिस मिल जाएगा. करियर के लिहाज से भी ये समय आपके लिए हितकारी रहने वाला है. राजनीति से जुड़े लोगों को लाभ मिलने की संभावना है. जो लोग इस दौर में जमीन जायदाद में निवेश करने की सोच रहे हैं, उनको लाभ होगा. आपकी राशि पर सदा ही शनिदेव मेहरबान रहते हैं, जिस कारण आपको इस अवधि में प्रोन्नति के अवसर मिलेंगे.