Aliens on Earth: धरती पर उतरेंगे 7 फीट लंबे एलियन, छिड़ सकती है जंग, टाईम ट्रैवलर ने दी चेतावनी

Aliens on earth
Image credit: pixabay

फ्यूचरटाइम ट्रैवलर नाम से ब्लॉग चलाने वाले इस शख्स ने विचित्र तरीके से दावा किया कि वे धरती पर रहने वाले इंसानों के साथ युद्ध करेंगे। हालाँकि एलियंस के होने और न होने को लेकर आजतक वैज्ञानिकों के बीच एक राय नहीं बन पाई है।

एक टाइम ट्रैवलर ने दावा किया है कि अगले साल धरती पर सात फीट लंबे एलियन उतरेंगे। यह टाइम ट्रैवलर खुद को वर्ष 2491 से होने का दावा करता है। फ्यूचरटाइम ट्रैवलर नाम से ब्लॉग चलाने वाले इस शख्स ने विचित्र तरीके से दावा किया कि वे धरती पर रहने वाले इंसानों के साथ युद्ध करेंगे।

अमेरिकी सेना ने भी कुछ दिनों पहले एलियंस और यूएफओ को लेकर जारी रिपोर्ट में साफ-साफ इनके मौजूद होने की पुष्टि करने से इनकार किया था।

धरती पर कब आयेंगे एलियंस

फ्यूचरटाइम ट्रैवलर ने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ‘जिसे आप एलियंस कहते हैं, वह अगले साल पृथ्वी पर अपनी पहली उपस्थिति बनाएगा। उन्हें पहली बार देखे जाने की सही तारीख 24 मई, 2022 है।’ उसने कहा कि 2491 में कई तरह के एलियंस हैं जो नागरिक समूहों के रूप पृथ्वी पर रहते हैं। इन्हें निरोन कहा जाता है।

Image credit: pixabay

टाइम ट्रैवलर ने एलियंस की तारीफ की उसने बताया, ”वे शांति से हमारी धरती पर आते हैं। उनसे हमें कोई खतरा नहीं है। लेकिन, अमेरिका उन पर हमला करता है और कई डाइमेंशन में युद्ध शुरू हो जाता है। वे लगभग 7 फीट 4 इंच के हैं। उनके सिर की खोपड़ी लंबे आकार की है, शरीर का रंग गहरा भूरा है, जबकि बनावट विकृत है। वे हानिकारक नहीं होते हैं लेकिन उत्तेजित होने पर बेहद खतरनाक होते हैं।”

टाइम ट्रैवलर के दावों पर यकीन करना मुश्किल

अभी तक न तो टाइम ट्रैवल करने वालों की वैज्ञानिक पुष्टि हो सकी है और न ही एलियंस की। ऐसे में इस टाइम ट्रैवलर के दावों पर यकीन करना काफी मुश्किल है। कई देशों में UFO को देखे जाने के दावे किए गए हैं, लेकिन, उनके होने या किसी अन्य तरह के सबूत के हाथ लगने का सार्वजनिक ऐलान आजतक नहीं हुआ है।

ब्रिटिश सेलिब्रिटी भी कर चुकी है अजीबोगरीब दावा

डेली स्टार संडे ने पिछले महीने एक्ट्रेस ‘एब्बी बेला’ के हवाले से दावा किया था कि उनके एलियंस के साथ संबंध थे। इस एक्ट्रेस ने दावा किया था कि वह पांच एलियनों से मिली थी, जिनकी बनावट सामान्य इंसानों की अपेक्षा काफी पतली और लंबी थी। एब्बी बेला ने तो यहां तक दावा किया कि एलियंस उन्हें 20 मिनट के डेट के लिए अपने ग्रह पर लेकर गए थे।

यह भी पढ़ें: आज रात पृथ्वी के नज़दीक से गुजरेगा फुटबॉल मैदान से तीन गुना बड़ा ‘एस्टेरॉयड’, जानें क्या होगा खतरा!

SHARE