3 मौके जब क्रिकेट मैदान पर ही रो पड़े क्रिकेट के खिलाड़ी

virat kohli 01
Credit - Twitter

क्रिकेट सिर्फ एक खेल नहीं एक इमोशन है एक भावना है। इस भावना में कई लोग भावुक भी होते हैं। आज क्रिकेट के मैदान के उन भावनाओं को शब्दों में बताएंगे। कई बार क्रिकेट के मैदान में खिलाड़ी अचानक रोने लगे हैं।

क्रिकेट के मैदान का ऐसा क्षण जब आप किसी के हार को सेलिब्रेट ना कर सके। आज आपको ऐसे ही खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जिनको मैच में मिली हार के बाद इनता निराश हो गएं कि रोने लगें।

*भारत और वेस्टइंडीज का मैच चल रहा था। यह मैच 2012 के 2020 वर्ल्ड कप का था। इस मैच को हारने के बाद भारत वर्ल्ड कप से अलग हो गया। हारने के बाद भारत टीम के विराट कोहली फि्ड पर ही रोते नजर आए। हालांकि विराट को कई बार देखा गया है टीम के हारने के बाद वह ज्यादा नाराज हो जाते हैं।

Credit – Twitter

*क्रिकेट में बांग्लादेश भविष्य में उभरता हुआ एक टीम है। इस टीम ने कोई सीरीज तो नहीं जीती है लेकिन कई बेहतरीन मैच जरूर जीते हैं। 2012 का एशिया कप जहां पाकिस्तान सिर्फ 2 रन से जीता था। इस मैच के बाद बांग्लादेश एशिया कप से अलग हो गई लेकिन कई खिलाड़ी फिल्म पर ही रोने लगे।

Yuvraj Singh Twitter
Image Credit- Yuvraj Singh Twitter

*हार के बाद अब एक कहानी जीत की। भारत 28 साल के बाद विश्व कप जीता था 2011 में। भारत टीम में बेहतरीन प्रदर्शन कर चुके युवराज सिंह जीत के बाद फिल्ड पर ही रोने लगे थे। इस विश्व कप में युवराज सिंह को मैन ऑफ द सीरीज से नवाजा गया था।

ये भी पढ़ें: ICC TEST RANKING: रवींद्र जडेजा दुनिया के दूसरे सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर और किस भारतीय खिलाड़ी को मिली जगह?