WTC के फाइनल मुकाबले को लेकर आकाश चोपड़ा बोले, यह मैच हार जाए इंडिया मगर टेस्ट में जीते

Akash Chopra
Image Credits: Akash Chopra/ Instagram

आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिफ (WTC) का फाइनल मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून को खेला जाएगा. इसके बाद टीम इंडिया को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में भी हिस्सा लेना है. इसी को लेकर एक फैन ने यूट्यूब चैनल पर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) से पूछा कि आप भारत को कहां पर जीत हासिल करते हुए देखना चाहेंगे. इस पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि भारत अगर फाइनल मुकाबला हार भी जाए तो भी कोई बात नहीं, पर उसे टेस्ट सीरीज में जीत दर्ज करनी होगी.

इसके बाद आकाश चोपड़ा ने कहा कि भारतीय टीम बहुत अच्छी है और अगर आप एक मैच गंवा भी देते हैं तो टीम खराब नहीं हो जाती है. इसके बाद उन्होंने टीम की तारीफ करते हुए कहा कि भारत नंबर वन टेस्ट टीम है और आइसीसी की सालाना रैंकिंग में भी पिछले पांच साल से हम लगातार पहले नंबर पर है.

वहीं इसके बाद आकाश चोपड़ा ने कहा कि वो भारत को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत होते हुए देखना चाहते हैं क्योंकि पिछले तीन दौरे से टीम इंडिया ने वहां पर एक भी टेस्ट सीरीज पर जीत हासिल नहीं की है. फिर उन्होंने कहा कि इन दोनों में मुझे कोई एक विकल्प चुनने को कहे तो मैं टेस्ट सीरीज में जीत हासिल करना पसंद करूंगा.

यह है पूरा मामला

आपको बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा अपना एक यूट्यूब चैनल चलाते हैं. वहां पर वह फैंस के सवाल के जबाव भी देते हैं. इस दौरान एक क्रिकेट फैन ने उनसे पूछा कि वह टीम इंडिया को कहां पर जीत दर्ज करते देखना चाहते हैं.

इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वह दोनों जगह पर टीम इंडिया को विनर बनते देखना चाहते हैं. लेकिन आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबला अगर टीम इंडिया हार भी जाती है तो मैं इस कड़वी घूंट को पीने के लिए तैयार हूं मगर भारत को टेस्ट सीरीज में जीत दर्ज करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: मस्तमौला धोनी ने जब छेड़ी थी ट्विटर पर एक रोचक चर्चा, दूध की कीमतों का किया था जिक्र