भारत के खिलाफ सीरीज से पहले श्रीलंका को तगड़ा झटका, बल्लेबाजी कोच निकले कोरोना पॉजिटिव

grant flower
Image credits: Twitter

श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर (Grant Flower) को टीम के इंग्लैंड से यहां पहुंचने के 48 घंटे बाद कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया.

बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच 13 जुलाई से तीन वनडे और इतने ही टी20 मैचों की श्रृंखला खेली जानी है. श्रीलंका की टीम अभी कड़े पृथकवास पर है और फ्लावर को उससे अलग थलग कर दिया गया है.

हालांकि इंग्लैंड से लौटते ही बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर समेत श्रीलंका के सभी खिलाड़ियों का आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया था. ऐसे में अब आरटी-पीसीआर टेस्ट में ग्रांट फ्लावर कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. 

वहीं इंग्लैंड से लौटने के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ियों को घर जाने की इजाजत नहीं दी गई थी. इन खिलाड़ियों को कोलंबो के होटल में रखा गया था.

भारतीय टीम कर रही है वनडे सीरीज की तैयारी

एक ओर जहां श्रीलंकाई टीम के बल्लेबाजी कोच को कोरोना हो गया है वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया वनडे सीरीज के लिए जबर्दस्त तैयारियों में जुटी है.

टीम इंडिया के दूसरे इंट्रा-स्क्वाड मैच में चार भारतीय बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ अर्धशतक ठोके. पृथ्वी शॉ ने सबसे ज्यादा 84 रनों की पारी खेली. ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने 79 रन बनाए.

पहली बार टीम इंडिया में शामिल हुए ऋतुराज गायकवाड़ ने 75 रन बनाकर वनडे डेब्यू का दावा ठोका. टीम में वापसी करने वाले मनीष पांडे मनीष पांडे ने भी 53 रन बनाए.

ये भी पढ़ें: कोरोना के कारण बिना दर्शकों के खेला जाएगा Tokyo Olympics 2020