Hardik Pandya को लेकर कोच Rahul Dravid का बड़ा संकेत, जानें किस नंबर पर करेंगे बल्लेबाजी

IND VS SA

IND vs SA: इंडियन टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले पहले टी-20 मैच से ठीक एक दिन पहले भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर एक बड़ा ऐलान कर दिया है. इस दौरे पर साउथ अफ्रीका को धुल चटाने के लिए टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) और कोच राहुल द्रविड़ मिलकर रणनीती बनाने में जुटे हुए हैं.

7 जून को टीम के कोच राहुल ने ऑलराउंंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ -साफ संकेत दिए थे कि हार्दिक इंडिया के लिए टॉप 5 में बल्लेबाजी नहीं कर सकते हैं. आपको बता दें कि हार्दिक ने बतौर कप्तान गुजरात टाइटंस की टीम को आईपीएल की ट्रॉफी जीताई है.

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के लिए आईपीएल में हार्दिक नंबर 3 या फिर नंबर 4 पर खेलते हुए नजर आए थे. लेकिन टीम इंडिया में उनकी जगह टॉप 5 बल्लेबाजों में नहीं बनती है. इसका मतलब हार्दिक नंबर 6 या 7 पर बल्लेबाजी करते हुए एक फिनिशर का रोल निभाते हुए नजर आएंगे.

राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “आप अपनी फ्रैंचाइज़ी के लिए जो भूमिका निभाते हैं, वह उस भूमिका से मेल खाती है जो आप भारत के लिए निभाते हैं. नेशनल टीम में सभी खिलाड़ियों की भूमिका थोड़ी अलग हो सकती हैं. जो टीम संयोजन के आधार पर तय होती है.”

आपको बता दें कि कल यानी 9 जून को दिल्ली में टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना पहला टी20 मैच खेलने वाली है. इस मैच में टीम इंडिया को जीत का प्रवल दावेदार माना जा रहा है.

ये भी पढ़ें : IND Vs SA: आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में दूसरे ओपनर के नाम का खुलासा कर सकते हैं कप्तान केएल राहुल

Vastu Tips: वास्तु की ये 5 चीजें कराएगी धन का लाभ Amarnath Yatra 2022: अमरनाथ यात्रा पर जाते समय ध्यान रखें ये जरूरी बातें… KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक KGF Chapter 2 released: यश स्टारर फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड, RRR को भी पछाड़ा Amrapali Dubey : जानिए कितना कमाती हैं ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ आम्रपाली दुबे और क्या है उनकी नेट वर्थ ये कारें आती हैं दो से ज़्यादा एयरबैग्स के साथ, कीमत 10 लाख से कम – Kia Seltos से Maruti Suzuki Baleno तक