comscore
Friday, February 3, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलCricket: वाइड बॉल को हाथ से रोकने पर मोहम्मद रिजवान को मिली बड़ी सलाह, देखें ये हैरतअंगेज वीडियो

Cricket: वाइड बॉल को हाथ से रोकने पर मोहम्मद रिजवान को मिली बड़ी सलाह, देखें ये हैरतअंगेज वीडियो

Published Date:

Cricket: पाकिस्तान (Pakistan) के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में रिजवान एक ऐसी अजीबो-गरीब हरकत करते हुए नजर आ रहे हैं. जिसके देखकर फैंस का रिएक्शन भी एक दम अलग निकल रहा है. इस वीडियो को जिसने भी देखा वो एक दम से चौंक गया.

रिजवान की इस हैरतअंगेज हरकत के बाद अंपायर ने भी कुछ ऐसा कर दिया. जिसे देख किसी को भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. क्रिकेट की पिच पर हुए इस ड्रामें का पूरा वीडियो आज हम आपको दिखाने वाले हैं.

मोहम्मद के इस वीडियो में क्रिकेट की पिच पर जोरदार ड्रामा देखा जा सकता है. इस वीडियो पर अलग-अलग रिएक्शन दिए जा रहा है. फैंस इसे हाथों -हाथ शेयर कर रहे हैं और जमकर लाइक व कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो ने फैंस को अपना दीवाना बना दिया है.

रिजवान को एक गलती पड़ी महंगी

इस वीडियो में मोहम्मद रिजवान बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे है. उन्हें गेंदबाज गेंद डालने के लिए अपने रनअप से भागता हुआ आ रहा है. गेंदबाज जैसे ही रिजवान को गेद डालने वाला होता है. रिजवान स्टंप से लेग साइट की तरफ हटते हैं. जिसके बाद गेंदबाजो उनको फोलो करता है और गेंद उनकी ही ओर डाल देता है.

ऐसे में गेंद वाइट लग रही होती है. जिसको रिजवान सिर नीचे कर हाथ से रोक देते हैं. जिसके तुरंत बाद अंपयार एक्शन में आता है और रिजवान को उगली उठाते हुए आउट दे देता है. ऐसे में रिजवान का रिएक्शन देखने लायक होता है. ये मजेदार वीडियो पाकिस्तान में खेले जाने वाली लीग का है.

आपको बता दें कि क्रिकेट के नए नियम के अनुसार गेंद को बल्ले के अलावा हाथ से रोकने पर अंपायर चाहे तो आउट दे सकता है. जो कि इस वीडियो में होता हुआ नजर आ रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो पर 172,888 लाइक आ चुके हैं. वहीं इस वीडियो को अब तक हजारों की संख्या में ब्यूज आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें : IND VS NZ Playing 11: न्यूजीलैंड के खिलाफ किस खिलाड़ी को रोहित शर्मा देंगे टीम में मौका, जानें

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...