Cricket Video: गेंदबाज की सननाती गेंद ने पहले बल्लेबाज के उड़ाए होश फिर किया बेहोश, देखें खौफनाक मंजर का ये वीडियो

Cricket Video

Cricket Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस धमाल मचाते वीडियो में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) का जलवा आपको देखने को मिलेगा. ये वीडियो इंग्लैंड और इंडिया के बीच खेली गई वनडे सीरीज के तीसरे मैच का है. इस मैच में सिराज ने घातक गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड टीम के कप्तान को अपनी रफ्तार से दिन में चांद तारे दिखा दिए.

Mohammed Siraj की घातक गेंदबाजी

इस मैच में जब सिराज इंग्लिश कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) पर काफी भारी पड़े. इंग्लैंड की पारी का 19वां ओवर सिराज डाल रहे थे. उन्होंने दूसरी ही गेंद बाउंसर मारी और गेंद सीधे जोस बटलर की हेलमेट पर जाकर लगी. इसके बाद तो मानो बटलर के होश ही उड़ गए. सिराज की इस तेज-तर्रार गेंद से बटलर का हेलमेट भी टूट गया.

इसके बाद खेल को बीच में रोकना पड़ा और फिजियो ने मैदान पर आकर बटलर को चेक किया. उनके संतुष्ट होने के बाद खेल दोबारा शुरू हुआ. अब ये एक रूटीन है अगर किसी बल्लेबाज को सिर पर गेंद लगती है तो उसका चेक-अप होना जरुरी है.

Mohammed Siraj
image credits: Mohammed Siraj/twitter

बटलर ने दो बार बदला हेलमैट

सिराज के पहले बाउंसर से अभी बटलर क्रीज पर संभले भी नहीं थे कि सिराज ने एक और बाउंसर डाल दी और एक बार फिर ये गेंद जाकर सीधे हेलमेट पर लगी। इस बार फिर फिजियो को मैदान पर आकर बटलर को चेक करना पड़ा. बाउंसर्स इतने खतरनाक थे कि बटलर को दो बार अपना हेलमेट बदलना पड़ा. इस मैच में मोहम्मद सिराज ने सिराज ने 9 ओवर्स में 66 रन देकर 2 विकेट चटकाए.

Cricket Video

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम 45.5 में 259 रनों पर सिमट गई. भारत ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 42.1 में 5 विकेट गंवाकर 261 रन बनाकर 5 विकेट से जीत हासिल कर ली. इस मैच में भारत के लिए ऋषभ पंत ने नाबाद 125 रन बनाए तो हार्दिक ने 71 रन बनाते हुए 4 विकेट भी झटके.

ये भी पढ़ें : IND Vs ENG 3rd ODI: पंत और हार्दिक के धमाल से भारत ने 8 साल बाद किया ये बड़ा कमाल