Euro 2020: फुटबॉल मैच देखने स्टेडियम पहुंचे पंत, तो फैंस ने दे डाली नसीहत, कहा- “अपने गेम पर फोकस करो”

image credit: rishabh pant/twitter

Euro 2020: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में मिली हार के बाद भारतीय टीम तीन सप्ताह के ब्रेक पर है. इस समय टीम इंडिया के खिलाड़ी यूके में अलग-अलग जगहों पर जाकर अपनी छुट्टियाँ एन्जॉय कर रहे हैं. 21 दिन के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए 14 जुलाई को बायो-बबल में प्रवेश करेगी.

कप्तान विराट कोहली फ़िलहाल पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ बाहर समय बिता रहे थे. छुट्टियों में रोहित ने भी अपने परिवार के साथ वक्त बिताया और उन्होंने भी बाहर जाकर मस्ती की.

फुटबॉल मैच देखने पहुंचे ऋषभ पंत

इन दिनों इंग्लैंड में में यूरो कप 2020 का रोमांच भी जारी है. टूर्नामेंट के अंतिम 16 में जर्मनी बनाम इंग्लैंड का फुटबॉल मैच देखेने के लिए भारतीय टीम के कुछ सदस्य वेम्बली स्टेडियम में पहुंचे. मंगलवार को टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत लंदन में इंग्लैंड और जर्मनी के बीच खेले जा यूरो कप मैच का लुत्फ उठाते दिखाई दिए.

ऋषभ ने अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की. पंत ने ट्वीट कर लिखा, “इंग्लैंड और जर्मनी के बीच मैच देखने का अनुभव रहा. उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया में भूचाल आ गया.” इस विकेटकीपर बल्लेबाज के किए ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस के कमेंट्स और रिएक्शन्स की बाढ़ आ गई.

हालाँकि शायद पंत के फैंस को यह पोस्ट ज्यादा पसंद नहीं आई. कुछ फैंस ने तो उनको अपने गेम पर फोकस करने की नसीहत दे डाली. वही ज्यादातर फैंस ने पंत से ये सवाल पूछा कि उन्होंने मास्क क्यों नहीं पहना था.

बता दें कि यूरो 2020 के इस मैच को मेजबान टीम ने 2-0 से जीत लिया. इस दौरान पंत तीन शेरों वाली जर्सी पहने अपनी पसंदीदा टीम को चीयर कर रहे थे.

यहाँ देखें फैंस ने पंत को क्या कहा?

ये भी पढ़ें: WTC हारने के बाद शुभमन गिल को ICC ने चुना ‘प्ले ऑफ द टेस्ट’, जानें वजह