IND vs ENG: KL Rahul पर Sanjay Manjrekar का बड़ा बयान, जानें पूरी बात

IND vs ENG

IND vs ENG: भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनके इस बयान ने फैंस को एक बार फिर राहुल के बारे में सोचने को मजबूर कर दिया है. मांजरेकर ने राहुल की चोट पर बात करते हुए ये बड़ी बात कही है.

मांजरेकर ने कहा कि इग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से खेले जाने वाले टेस्ट मैच की पूरी सीरीज में राहुल ने शानदार प्रदर्शन किया था. राहुल के दमदार खेल की बदौलत उस सीरीज में भारत को 2-1 की बढ़त मिल पाई है.

मांजरेकर ने आगे कहा इस सीरीज में केएल राहुल ने अहम भूमिका अदा की थी. अब उनका टीम में ना होना घाटे का सौदा है. टीम इंडिया को उनकी कमी खल सकती है.

IND VS SA

आपको बता दें कि केएल राहुल साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली टी20 सीरीज से पहले चोटिल हो गए थे. जिसके बाद वो इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज से भी बाहर हो गए. इस वक्त वो जर्मनी में अपना इलाज कर रहे हैं.

आपको बता दें कि इस समय टीम इंडिया लीसेस्टरशर के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेल रही है. इसके बाद टीम को इंग्लैंड के खिलाफ (ENG vs IND) 1 जुलाई 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच खेलना है. 

ये भी पढ़ें : Rashid Khan ने फैंस को अजीब दास्तां सुनाकर कि फोटो खींचने की मांग, देखें मस्ती से भरपूर ये वीडियो