IND vs ENG Test 2022: Rohit Sharma की बेटी ने क्यूट अंदाज़ में बताया पापा का हाल, वीडियो हुआ तेजी से वायरल

IND vs ENG Test 2022

IND vs ENG Test 2022: भारतीय टीम (Team India) के कप्तान और स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma)  कोरोना संक्रमित (Corona Positive) पाए गए हैं. ऐसे मे इग्लैंड दौरे की शुरूआत से पहले ये टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका लगा है. रोहित शर्मा इस समय आईसोलेशन में रखा गया है. ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. जिसमें रोहित की पत्नी रितिका और बेटी समायरा (Rohit daughter Samaira) नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में आप रोहित की पत्नी और बेटी को होटल से बाहर जाते हुए देख सकते हैं. उसी समय वहां मौजूद कुछ लोग रोहित की बेटी समायरा से बात करने लगते हैं. जिनकी बातों का जबाव छोटी समायरा बड़े क्यूट से अंदाज में देती हुई नजर आ रही हैं.

फैंस ने जब रोहित की बेटी समायरा से उनके पापा के बारे में सवाल किया बेटी समायरा ने बड़े ही प्यार से जवाब देते हुए कहा ‘मेरे डैडी अपने रूम में आराम कर रहे हैं.’ जिसके बाद सभी के चेहरे पर मुस्कान नज़र आई. रोहित के जल्द ही फिट होकर टीम से जुड़ने की उम्मीद जताई जा रही है जिससे की वो टी-20 और वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध हो सकें.

IND vs ENG Test 2022

जिसके बाद रोहित शर्मा 1 जुलाई से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं. अब उनकी जगह टीम इंडिया की इस मैच में कप्तानी कौन संभालेगा, जिसके बारे में फैंस जानने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक हैं. बीसीसीआई ऐसे में विराट कोहली ने अनुरोध कर सकती है कि वो टीम की कमान संभाल लें.

ind vs eng test 2022
Image source: BCCI

कप्तान रोहित शर्मा लीसेस्टरशायर (Leicestershire) के खिलाफ 24 जून से खेले गए तीन दिवसीय मैच की पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए देखे गए थे. जिसके बाद रोहित दूसरी पारी में मैदान पर नजर नहीं आए. जिसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने ट्विट कर रोहित के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टी की है.

बता दें कि रोहित शर्मा की तबीयत खराब चल रही थी और ऐसे में वे अभ्यास मैच में दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने भी नहीं आए. 25 जून को उनका रैपिड एंटीजन टेस्ट हुआ. जिसमें उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

इस खबर के बाद रोहित के फैंस को बड़ा झटका लगा है. रोहित शर्मा विदेश में भारतीय टीम की कमान संभालने गए रोहित शर्मा को अब आईसोलेशन में रखा गया है. ये रोहित का बतौर कप्तान पहला विदेशी दौरा था.

ये भी पढ़ें : Rashid Khan ने फैंस को अजीब दास्तां सुनाकर कि फोटो खींचने की मांग, देखें मस्ती से भरपूर ये वीडियो