IND vs IRE: संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव और राहुल त्रिपाठी के बीच फसा पेंच, जानें कौन मारेगा बाजी

IND vs IRE

IND vs IRE: भारतीय टीम (Team India)  रविवार को होने वाले टी-20 मैच के लिए तीसरे नंबर पर किस खिलाड़ी को मौका देगी ये सबसे बड़ा सवाल है. भारतीय टीम के लिए लंबे समय से विराट कोहली इस नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी गैरमौजूदगी में साउथ अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में खेली गई टी20 सीरीज में श्रेयस अय्यर ने ये जिम्मेदारी संभाली थी.

अब आयरलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले पहले मैच के लिए टीम इंडिया में ऐसे तीन खिलाड़ियों को शामिल किया गया है जो इस नंबर पर खेल कर आईपीएल में तहलका मचा चुके हैं. ऐसे में टीम इंडिया में इन में से किस को तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने की जिम्मेदारी मिलेगी.

आपको बता दें कि इस समय टीम में संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव और राहुल त्रिपाठी शामिल हैं. ये तीनों ही बल्लेबाज तीन नंबर पर खेलते हुए अपनी अहमियत साबित कर चुके हैं. अब ऐसे में टीम में कौन तीन नंबर पर बल्लेबाजी करेगा. ये देखना दिलचस्प होगा.

सूत्रों की माने तो राहुल त्रिपाठी को भारत के लिए अपना डेब्यू करने के लिए सयम लगेगा. ऐसे में तीन नंबर संजू खेलते नजर आ सकते हैं. जबकि सूर्यकुमार यादव नंबर 4 या 5 पर खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

भारत की संभावित प्लेइंग 11

India: ईशान किशन (विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन/राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), अक्षर पटेल, दिनेश कार्तिक, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), अवेश खान/अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल / रवि बिश्नोई.

ये भी पढ़ें : India Vs SA Series: इन खिलाड़ियों की किस्मत का खुलेगा ताला, टीम इंडिया में मिल सकती है जगह