comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलShardul Thakur का तहलका! आग उगलती गेंद पर छक्का ठोकने चला था बल्लेबाज, पलक झपकते ही उड़ गए तोते, देखें वीडियो

Shardul Thakur का तहलका! आग उगलती गेंद पर छक्का ठोकने चला था बल्लेबाज, पलक झपकते ही उड़ गए तोते, देखें वीडियो

Published Date:

Shardul Thakur: इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने अपनी धारधार गेंदबाजी की बदौलत टीम इंडिया को तीसरे वनडे मैच में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है. शार्दुल ने भारत और न्यूजीलैंड (IND VS NZ)  के बीच इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में अपनी धारधार गेंद से तहलका मचा दिया. इस मैच में शार्दुल ठाकुर ने भारत को लगातार दो गेंद पर दो विकेट दिलाए.

शार्दुल ने मचाया तहलका

इस मैच में शार्दुल ठाकुर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट अपने नाम किए. शार्दुल ने पहले डेरिल मिशेल को 24, टॉम लेथम को 0 और ग्लेन फिलिप्स को 5 रन बनाकर आउट किया. शार्दुल ने इस मैच में 6 ओवर गेंदबाजी की. जहां उन्होंने 43 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

शार्दुल को पड़ा तमतमाता छक्का

इस मैच में न्यूजीलैंड के लिए डेवोड कॉनवे ने शानदार बल्लेबाजी की. उनका साथ हेनरी निकोल्स ने दिया. इन दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 106 रन की साझेदारी की. इस मैच में जहां हेनरी निकोल्स ने 42 रन बनाए. उन्हें कुलदीप यादव ने एलबीडब्ल्यू आउट किया. तो वहीं न्यूजीलैंड के लिए इस मैच में सबसे ज्यादा रन डेवोन कॉनवे ने बनाए. उन्होंने 100 गेंदों में 12 चौके और 8 छक्के के साथ 138 रनों की धांसू पारी खेली.

हेनरी निकोलस ने शार्दुल ठाकुर के आठवां ओवर की पहली गेंद पर ऑफ स्टंप के बाहर आकर नीचे गिरते हुए घुटना टेक थर्ड मैन की ओर छक्का जड़ दिया. हेनरी को देखकर मैदान पर मौजूद दर्शकों को लगा की मैदान पर सूर्या कुमार यादव वापस आ गए.

मैच का हाल

इस मैच में  भारत की टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 385 रन बना लिए हैं. इस मैच में भारत के लिए रोहित शर्मा 101 और शुबमन गिल ने 112 रन के साथ अपना अपना शतक पूरा किया. न्यूजीलैंड की टीम 386 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 37 ओवर में 273 रन पर 7 विकेट गंवा दिया है. अब भारत को जीत के लिए सिर्फ तीन विकेट की जरूरत हैं.

ये भी पढ़ें : IND VS NZ Playing 11: न्यूजीलैंड के खिलाफ किस खिलाड़ी को रोहित शर्मा देंगे टीम में मौका, जानें

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

शॉट हो तो ऐसा! Suryakumar Yadav ने घुटना टेक ठोका टावर से ऊंचा छक्का, देखें ये हैरतअंगेज वीडियो

Suryakumar Yadav: इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के...

Lenovo IdeaPad: 40% के डिस्काउंट पर मिल रहा ये झपीट लैपटॉप, वजन और कीमत दोनों हैं कम

Lenovo IdeaPad: अगर आप नया लैपटाप लेने की प्लानिंग...