comscore
Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

IND vs SA 1st T20: रोहित- कोहली हुए फ्लाप तो राहुल-सूर्या चमके,जाने मैच का पूरा हाल

Published Date:

IND vs SA 1st T20: इंडिया और साउथ अफ्रीका (IND vs SA)  के बीच पहला टी20 मैच के लिए तिरुवनंतपुरम के  ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम (Greenfield International Stadium) में खेला जा रहा है. बता दें कि साउथ अफ्रीका ने भारतीय टीम को 108 रन का लक्ष्य दिया है जिसके जवाब में भारतीय टीम की शुरूआत बेहद खराब रही.भारत ने जल्द ही अपने दो अहम विकेट गंवा दिए हैं.

रोहित शर्मा हुए 0 पर आउट

रोहित शर्मा एक बार फिर रन बनाने में नाकाम रहे और आज 0 पर आउट हो गए। बता दें कि भारतीय टीम के लिए कप्तान की फार्म चिंता का सबब बनी हुई है।हाल ही में हुई आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भी रोहित का बल्ला खामोश रहा था।इससे पहले हुए एशिया कप में भी रोहित कोई खास कमाल नही दिखा पाए.एशिया कप से लेकर अब तक खेले 8 मुकाबलों में रोहित 26 की मामूली औसत से सिर्फ 207 रन ही बना पाए हैं.

ind vs sa t20
image credits: Wikimedia

कोहली का आया वर्जन 2.0

आपको बता दें कि कोहली ने एशिया कप में धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए शानदार शतक ठोका था. जहां कोहली ने 122 रन जड़े थे. जिसके बाद कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 63 रन जड़े अपनी धमाकेदार फॉर्म का परिचय दिया. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ अहम मैच में भी 35 रनों की पारी खेली थी.हालांकि आज के मैच में कोहली सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए।अगर हम कहें कि ये कोहली का वर्जन 2.0 है तो ग़लत नहीं होगा।

Virat Kohli
credit : Quora

के एल राहुल और सूर्या चमके

साउथ अफ्रीका द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम की शुरूआत बेहद खराब रही .भारत ने 17 रन के स्कोर पर विराट और रोहित के रुप में अपने दो अहम विकेट गवां दिए.लेकिन इसके बाद राहुल और सुर्या ने टीम के लिए उपयोगी पारी खेलकर टीम को संकट से उबारा.और टीम को जीत की दहलीज तक ले गए.

अभी तक ये रहा मैच का हाल

टॉस जीतकर पहले भारत ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जवाब में भारतीय गेंदबाजों के आगे साउथ अफ्रीकाई बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए हैं. साउथ अफ्रीका निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 108 रन ही बना पाई.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Punit Bhardwaj
Punit Bhardwaj
पुनीत भारद्वाज एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं। उनकी रुचि बिजनेस,पॉलिटिक्स और खेल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं। उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई AAFT से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Cryptocurrency vs Digital Currency: RBI ने लांच की डिजिटल करेंसी, जानें क्रिप्टोकरेंसी से कैसे है अलग और क्या हैं इसके फायदे

Cryptocurrency vs Digital Currency: क्रिप्टोकरेंसी और केंद्रीय बैंक डिजिटल करेंसी (CBDC) दोनों...

VNIT Recruitment 2022: मौका ही मौका! एनआईटी कर रही ग्रेजुएट लोगों को भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन

​VNIT Recruitment 2022: विश्वेश्वरैया राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान नागपुर ने एक...

Lamborghini Huracan Sterrato उबड़-खाबड़ रोड पर उड़ाएगी गर्दा! रफ़्तार के मामले में है सबकी बॉस, जानें डिटेल्स

नई लेम्बोर्गिनी हुराकैन स्टेरटो की शुरुआत पर टिप्पणी करते...