comscore
Friday, December 9, 2022
- विज्ञापन -

Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Published Date:

Hardik Pandya: भारतीय टीम ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया (IND VS AUS) खिलाफ खेले गए तीसरे टी-20 मैच को धमाकेदार अंदाज में 6 विकेट से जीतकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली. इस मैच में सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के तूफानी अर्धशतकों के बावजूद एक ऐसा समय आ गया था. जब लग रहा था कि मैच किसी भी ओर सा सकता है. इस मैच के आखिरी ओवर में विराट के आउट होते ही ऑस्टेलिया ने मैच फंसा दिया था लेकिन हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और कार्तिक की जोड़ी ने मिलकर ये मैच भारत को जीता दिया. इस मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

डीके से हार्दिक ने कहा मैं हूं ना

ये धमाल मचाता वीडियो हार्दिक पांड्या के बल्ले से विनिंग चौका निकलने से पहले का है. जब हार्दिक सैम्स की चौथी गेंद पर जोरदार शॉट लगाने की कोशिश करते हैं और गेंद का उनके बल्ले से कोई संपर्क नहीं हो पाता है. ऐसे में नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े डीके ने उनकी तरफ देखा. क्योंकि दिनेश कार्तिक को जीत की चिंता सताने लगी थी. इस दौरान हार्दिक ने इशारे से कार्तिक को कहा कि चिंता मत करो, मैं हूं ना, इस की अलगी ही गेंद पर हार्दिक ने विनिंग चौका लगाकर मैच इंडिया को जीता दिया.

Hardik Pandya के चौके ने दिलाई जीत

इंडिया को 20वें ओवर में जीत के लिए 11 रन चाहिए थे. इस ओवर की पहली गेंद पर कोहली ने छक्का लगाया और दूसरी गेंद पर वो कवर्स में फिंच के हाथों कैच आउट हो गए. ओवर की तीसरी गेंद पर दिनेश कार्तिक 1 रन लिया. और चौथी गेंद पांड्या से मिस हो गई. इसके बाद जब 2 गेंद पर 4 रनों की जरूरत थी. तब पांड्या ने पांचवी गेंद पर चौका लगाकर मैच जीत लिया.

मैच का पूरा हाल

इस मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. ऑस्ट्रेलिया ने धमाकेदार शुरूआत तो की लेकिन 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 186 रन ही बना सकी. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने एक गेंद बाकी रहते हुए 187 रन बनाकर जीत हासिल कर ली. इस मैच में भारत के लिए सूर्यकुमार यादव 69 और विराट कोहली 63 रन बनाए. जबिक अक्षर पटेल ने तीन विकेट अपने नाम किए.

ये भी पढ़ें : Ind Vs Aus 3rd T20: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट हराया, सूर्या कुमार यादव और विराट कोहली बने जीत के हीरो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें