comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

IND vs SA: सिराज की इस गलती पर रोहित ने जोड़े हाथ, रूसो ने कूट डाले 8 गगनचुंबी छ्क्के देखें VIDEO

Published Date:

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपने गेंदबाजों से इंडिया और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच इंदौर होल्कर स्टेडियम में तीसरे टी20 मैच काफी ज्यादा हताश दिखाई दिए. इस मैच में भारतीय गेंदबाजों की साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजों ने जमकर कुटाई की. भारत के गेंदबाजों ने इस मैच में 227 रन बनावा दिए. साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज क्विटन डीकॉक ने पहले गेंदबाजों की जमकर कुटाई की. फिर रिली रूसो ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए शतक ठोक डाला. भारत के लिए सभी गेंदबाजों ने जमकर रन लूटाए. इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ठक गए और अपने गेंदबाजों से हाथ जोड़ते हुए नजर आए. रोहित कहना चाह रहे थे कि कितना और मार खाओग.

सिराज ने नहीं दिया दिमाग का परिचय

इस मैच के दौरान साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज रूसो ने एक गगनचुंबी शॉट लगाया जो हवा में तैरता हुआ बाउंड्री की ओर गया. जहां पर मोहम्मद सिराज फील्डिंग कर रहे थे. उन्होंने कैच तो पकड़ा लेकिन वो बाउंड्री रोप से टकरा गए. सिराज अगर इस मौके पर अपने दिमाग का इस्तेमाल करते तो शायद वो इस कैच को पकड़ लते और बल्लेबाज शतक के साथ साथ इंडिया के खिलाफ रन नहीं जड़ पाता.

सिराज से फैंस को हुई नफरत

सिराज के कैच छोड़ते ही फैंस ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. एक फैंस ने लिखा आई हेट यू सिराज, जिसके बाद कप्तान रोहित और दीपक चाहर भी सिराज को उनकी इस गलती पर खरी खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं. जो कि आप वीडियो में देख सकते हैं.

https://twitter.com/Ayush_Raj74/status/1577320535473938432?s=20&t=uYarI3Pj3AP_3WJTTtoXgA

ले रूसो ने ठोका धुआंधार शतक

सिराज के कैच छोड़ने के बाद रूसो ने भारत के गेंदबाजोंं की लगातार जबरदस्त पिटाई की.रिले रूसो ने (Rilee Rossouw) ने इस मैच में भारतीय गेंदबाजों की जमकर क्लास ली.उन्होंने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए महज 48 गेंदों में अपना शतक पूरा किया,रूसो 7 चौके और 8 छक्कों की मदद से 48 गेंदों पर 100 रन ठोककर नाबाद रहे.ये रूसो का पहला शतक था.

ताजा समाचार लिखे जानें तक भारत 11.2 ओवर में 6 विकेट खोकर 114 रन बना लिए हैं. यहां से भारत का जीत पाना मुश्किल लग रहा है.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें