विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में नई जर्सी के साथ उतरेगी भारतीय क्रिकेट टीम, देखें तस्वीरें

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 18 जून से इंग्लैंड के साउथम्पटन में खेला जाएगा. दो जून को पूरी टीम एक साथ स्पेशल चार्टर फ्लाइट से इंग्लैंड के लिए रवाना होगी. बतादें, विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय टीम जब मैदान में उतरेगी तो टीम बिल्कुल नई तरह की जर्सी में नजर आएगी. टीम इंडिया की नई जर्सी बिल्कुल उसी तरह की नजर आ रही है, जैसी टीम 90 के दशक में पहनकर खेलती थी.

टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने इस जर्सी को पहनकर फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके बाद इस नई जर्सी के बारे में पता चला.

तो वहीं भारतीय महिला टीम आगामी इंग्लैंड दौरे पर 16 जून से इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच में हिस्सा लेगी। लम्बे अरसे बाद भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के फैसले के बाद महिला टीम टेस्ट मैच खेलेगी और इस मैच के लिए बीसीसीआई ने टीम की नई जर्सी का अनावरण भी कर दिया है.

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें मिताली राज, झूलन गोस्वामी, हरमनप्रीत कौर और स्मृति मंधाना समेत टीम की अन्य खिलाड़ी टेस्ट जर्सी के साथ नजर आ रहीं हैं.

बतादें महिला टीम को 16 जून से इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मुकाबला खेलना है, जिसके लिए टीम 2 जून को भारत से इंग्लैंड के लिए रवाना होगी.

ये भी पढ़ें: वनडे डेब्यू मैच में शतक जड़कर धूम मचाने वाले 5 खिलाड़ी