IPL: आईपीएल पर फिर छाया कोरोना का प्रभाव

Ev23ij4UcAYs_-Q_1200x800
image credit: ipl/twitter

पूरी दुनिया ही कोरोना के प्रभाव से प्रभावित है। आइपीएल 2021 की पहले चरण भी कोरोना के वजह से स्थगित हो गई थी। सीरीज को पूरा करने के लिए बीसीसीआई दुबई में बाकी मैचों का प्रदर्शन करवा रही है।

इसी बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 पर एक बार फिर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। बुधवार को दूसरे चरण के चौथे मुकाबले जो हैदराबाद और दिल्ली के बीच खेला जा रहा है। मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के टी नटराजन को रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।

कोविड-19 संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें पृथकवास में भेज दिया गया है। साथ ही उनके संपर्क में आए लोगों को भी आइसोलेट कर दिया गया है। 

आइसोलेट व्यक्ति की सूची में विजय शंकर के अलावा फीजियो श्याम सुंदर, टीम मैनेजर विजय कुमार, डॉक्टर अंजाना वान्नन, लॉजिस्टिक मैनेजर तुषार खेडकर और नेट गेंदबाज पेरियास्वामी गनेसन का नाम है।

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन कोविड-19 पॉजिटिव पाये जाने के बाद भी बीसीसीआई ने फैसला किया है कि आईपीएल मैच पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगा।

दूसरे चरण में अभी तक तीन मुकाबले खेले जा चुके हैं। पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को हराया था फिर दूसरे मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने आरसीबी के मात दी। उसके बाद कल तीसरे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को दो रनों से हराया।

ये भी पढ़ें: IPL: पाकिस्तानी दौरा रद्द होने से बने रहेंगे आईपीएल में इंग्लैंड के खिलाड़ी,भारत के लिए खुशी की खबर