Jasprit Bumrah Baby Boy: किक्रेटर जसप्रीत बुमराह के पिता बनने पर जमकर मिल रही बधाईयां

जसप्रीत बुमराह ने सोशल मीडिया पर लिखा कि "हमारा छोटा परिवार बड़ा हो गया है और हमारा दिल जितना हमने कभी सोचा था उससे कहीं अधिक भरा हुआ है! 
  
jasprit bumrah baby

Jasprit Bumrah Baby Boy:  क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह पिता बन गए हैं. आज सुबह उनकी पत्नी संजना गणेशन ने बेटे को जन्म दिया है. जसप्रीत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की. उन्होंने अपने बेटे का नाम अंगद रखा है.  वे कल एशिया कप को बीच में ही छोड़कर पारिवारिक वजह से रविवार को मुंबई से लौटे आए थे. 

बुमराह ने सोशल मीडिया पर लिखा

जसप्रीत बुमराह ने सोशल मीडिया पर लिखा कि "हमारा छोटा परिवार बड़ा हो गया है और हमारा दिल जितना हमने कभी सोचा था उससे कहीं अधिक भरा हुआ है!  आज सुबह हमने अपने छोटे बेटे, अंगद, जसप्रित बुमरा का दुनिया में स्वागत किया.  हम बहुत खुश हैं और हमारे जीवन का यह नया अध्याय अपने साथ जो कुछ भी लेकर आया है, उसके लिए हम इंतजार नहीं कर सकते - जसप्रित और संजना. 

अचानक रविवार को लौटे थे मुंबई


बता दें बुमराह एशिया कप को बीच में छोड़कर कल रविवार को श्रीलंका से मुंबई लौट आए थे. जिसके बाद आज हो रहे भारत बनाम नेपाल मैच में उनकी जगह मोहम्मद शमी को जगह दी गई है. हालाकि बाकी के सुपर -4 स्टेज के मैचों के लिए वह वापस श्रीलंका लौट जाएंगे. अगर आज भारतीय टीम नेपाल को हराने में कामयाब हो जाती है तो टीम सुपर -4 स्टेज के लिए क्वालिफाई हो जाएंगी. टीम इंडिया का सुपर फोर में पहला मुकाबला 10 सितंबर को श्रीलंका में कैंडी के मैदान पर पाकिस्तान से होगा.

प्रशंसक दे रहे बधाई

बुमराह के सोशल मीडिया पर जानकारी देने के बाद उनके चाहने वाले प्रशंसक जमकर बधाई भी दे रहे हैं. क्रिकेट जगत से जुड़ी हस्तियों से लेकर बड़े दिग्गजों ने भी उनको सोशल मीडिया के माध्यम से शुभकामनाएं दी. 

2021 में बुमराह संग सजना ने की शादी

बुमराह और संजना गणेशन की शादी मार्च माह 2021 में गोवा में हुई थी. इसमें बेहद करीबी लोगों को बुलाया गया था.

यह भी पढे़ं : IND vs NEP : भारत ने नेपाल के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी