जानिए महेंद्र सिंह धोनी की किस बेशकीमती चीज को चुराना चाहते हैं अफगानिस्तान के कप्तान?

Mahendra Singh Dhoni Twitter
Mahendra Singh Dhoni Twitter

महेंद्र सिंह धोनी की लोकप्रियता उनके खेल से ज्यादा उनके व्यवहार और नेतृत्वकर्ता कौशल की वजह से है। हाल में ही एक इंटरव्यू के दौरान अफगानिस्तान के टेस्ट और वनडे कैप्टन ने इस बात का खुलासा किया है कि वह धोनी के बहुत बड़े फैन हैं। और उनकी किस चीज को चुराना चाहेंगे।

अफगानिस्तान की टेस्ट और वनडे क्रिकेट टीम के कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी एक क्रिकेट वेबसाइट से ऑनलाइन बातचीत के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम को इस दौर के सबसे बेहतरीन टीम के रूप में बता रहे थे।

इस बातचीत के दौरान वह अपने टीम अफगानिस्तान के खिलाड़ियों के भी कई खुलासे किए। जैसे अफसर जजाई उनकी टीम का ऐसा खिलाड़ी है, जो सबसे ज्यादा खुद को गूगल सर्च करता रहता है। और मोहम्मद शहजाद अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का सबसे सुस्त खिलाड़ी है।

बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि मछली उन्हें इतनी स्वादिष्ट लगती है कि वह उनके बगैर जिंदा भी नहीं रह सकते है। साथ ही शाहिदी ने श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा को अपनी प्रेरणा बताते है।

उनकी ऑल टाइम फेवरिट मूवी आमिर खान फेम दंगल है। इसी बातचीत के दौरान वह बताते हैं कि वह महेंद्र सिंह धोनी के धैर्य को चुराना चाहते हैं जिस धैर्य ने महेंद्र सिंह धोनी को क्रिकेट की इस ऊंचाई पर पहुंचा दिया है।

वह टेस्ट क्रिकेट में अफगानिस्तान की ओर से दोहरा शतक लगाने अपने देश के एकमात्र खिलाड़ी हैं।

ये भी पढ़ें : एक नज़र पूर्व कप्तान Dhoni के उन 5 फैसलों पर जिन्होंने भारतीय टीम को दी नयी राह

SHARE