PBKS Vs RR: अच्छा रहा प्रदर्शन तो केएल राहुल बना सकते हैं नया रिकॉर्ड, बर्थडे बॉय पर भी रहेगी नजर

KolkataKnightRiders twitter
KolkataKnightRiders twitter

PBKS vs RR Dream11 Team 2021: आईपीएल के दूसरे सीजन का आज तीसरा मैच और आई पी एल 2021 का 32 वां मुकाबला भारतीय समय अनुसार 7.30 राजस्थान और पंजाब के बीच खेला जाएगा।

इस खेल में सबसे ज्यादा फोकस बर्थडे ब्वॉय और आईपीएल के रिकॉर्ड के बेताज बादशाह क्रिस गेल पर रहेगी। प्रदर्शन बेहतरीन रहा तो 50 रन बनाने के साथ ही क्रिस गेल 5000 रन बनाने वाले तीसरे विदेशी खिलाड़ी में शामिल हो जाएंगे।

डीविलियर्स के नाम अब तक आईपीएल में 5056 रन दर्ज हैं जबकि वार्नर 5447 रन बना चुके हैं। अब देखना यह है कि क्रिस गेल अपने 42 में जन्मदिन पर क्या रिकॉर्ड बनाएंगे।

केएल राहुल के पास रिकॉर्ड बनाने का मौका:

क्रिस गेल की तरह ही इस मैच में केएल राहुल भी एक रिकॉर्ड बना सकते हैं। पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल आईपीएल में 88 मैच की 79 पारियों में 2978 रन बना चुके हैं। वह 3000 रन पूरे करने से 22 रन दूर हैं। राहुल के पास आईपीएल में सबसे तेजी से तीन हजार रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज बनने का मौका है। इससे पहले यह रिकॉर्ड क्रिस गेल के नाम है।

अंक तालिका की स्थिति:

केएल राहुल की अगुआई में पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2021 में अब तक 8 में से 3 मैच ही जीते हैं। इस जीत के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर है। दूसरी ओर, संजू सैमसन की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स ने भी 7 में से 3 मैच जीते हैं। वह वर्तमान में अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है।

संभावित टीम

पंजाब किंग्स: केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, मोइसेस हेनरिक्स, हरप्रीत बराड़, आदिल राशिद, मोहम्मद शमी, मुरुगन अश्विन/रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह।

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जायसवाल, लियाम लिविंगस्टोन, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग, शिवम दुबे, डेविड मिलर, क्रिस मॉरिस, राहुल तेवतिया, चेतन साकरिया, जयदेव उनादकट, तबरेज शम्सी।

ये भी पढ़ें: PBKS Vs RR: विदेशी खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी राजस्थान पर करेगी असर, हार पर दोनों टीम पर क्या फर्क पड़ेगा?