इन खिलाड़ियों के टीम में खेलने पर उठने लगे हैं सवाल, जानें नाम और वजह

ind vs sa

IND vs SA: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कप्तानी भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच (India vs South Africa) खेली जा रही 5 मैचों की टी20 सीरीज के दो मैचों में मिली हार का जिम्मेदार इन खिलाड़ियों को बताया जा रहा है. इस खिलाड़ियों में खुद कप्तना का नाम भी शामिल है. तो आइए जानते हैं हार के कारण बने इन खिलाड़ियों के बारे में.

1 – ऋतुराज गायकवाड

जहां ऋतुराज गायकवाड पहले टी-20 मैच में 15 गेंदों में मात्र 23 रन बनाकर आउट हुए. तो वहीं दूसरे टी20 मैच में बस 1 रन बनाकर कैच आउट हो गए. जिसके बाद उनके टीम में होने पर सवाल खड़े हो गए हैं.

ind vs sa

2 – ऋषभ पंत

भारत के कप्तान ऋषभ पंत ने दोनों मैच में गैर जिम्मेदाराना शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा दिया. पंत ने पहले मैच में 16 गेंदों में 29 रनों की पारी खेली और दूसरे मैच में 7 गेंदों में 5 रन बनाकर केशव महाराज की गेंद पर रस्सी वैन डेर ड्यूसेन को कैच थमा बैठे.

Rishabh pant
Image Credit: BCCI/ Twitter

3 – आवेश खान

तेज गेंदबाज आवेश खान ने दोनों मैचों में साधारण गेंदबाजी का नमूना पेश किया है और उन्हें हार की वजह माना जा सकता है. आवेश खान को दोनों में एक भी विकेट नहीं मिला जबकि उन्होंने खूब रन लुटाए.

aavesh-khan

aavesh-khan

4 अक्षर पटेल और युजवेंद्र चहल

अक्षर पटेल ने दोनों मैचों में एक भी विकेट हासिल नहींं किया है. उन्होंने दूसरे मैच में 1 ओवर में 19 रन दिए. अक्षर के अलावा युजवेंद्र चहल भी पहले मैच में कोई कमाल नहीं दिखा पाए. चहल ने भले ही दूसरे मैच में विकेट चटकाया लेकिन उन्होंने 4 ओवर में 12 की इकनॉमी से 49 रन दिए.

ये भी पढ़ें : IND Vs SA: भारत को मिली 7 विकेट से करारी मात, मिलर और वैन डेर डूसन ने खेली धमाकेदार पारी

Vastu Tips: वास्तु की ये 5 चीजें कराएगी धन का लाभ Amarnath Yatra 2022: अमरनाथ यात्रा पर जाते समय ध्यान रखें ये जरूरी बातें… KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक KGF Chapter 2 released: यश स्टारर फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड, RRR को भी पछाड़ा Amrapali Dubey : जानिए कितना कमाती हैं ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ आम्रपाली दुबे और क्या है उनकी नेट वर्थ ये कारें आती हैं दो से ज़्यादा एयरबैग्स के साथ, कीमत 10 लाख से कम – Kia Seltos से Maruti Suzuki Baleno तक