आश्विन पर बयान देना संजय मांजरेकर को पड़ा भारी, फ़िल्मी अंदाज़ में हुए ट्रोल

भारतीय के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) अपने तीखे बयान को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में है. इस बार उन्होंने टीम इंडिया के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को लेकर ऐसी बात कही है जिसको लेकर उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. अब अश्विन ने मजेदार तरीके से मांजरेकर को करारा जवाब दिया है.

क्या है मामला ?

दरअसल संजय मांजरेकर ने एक ट्वीट शेयर किया जिसमें उन्होंने ऑलटाइम ग्रेट खिलाड़ी को लेकर अपनी बात रखते हुए ट्वीट किए हैं. पूर्व क्रिकेटर ने ट्वीट में लिखा कि, “सर्वकालिक महान सबसे बड़ी तारीफ है, जो कि क्रिकेटरों को दी जाती है. डॉन ब्रैडमैन, गैरी सोबर्स, सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली जैसे दूसरे क्रिकेट खिलाड़ी मेरी इस लिस्ट में शामिल हैं. पूरे आदर के साथ अश्विन मेरे लिए इस लिस्ट में नहीं हैं.”

आश्विन ने दिया जवाब

रविचंद्रन अश्विन ने फिल्म का फोटो शेयर करते हुए जवाब दिया, जिसमें लिखा है कि, ‘ऐसा मत करो, मेरा दिल बहुत दुखता है.’ अश्विन ने यह जवाब कटाक्ष रूप में संजय मांजरेकर को दिया है. उनके इस जवाब पर लोगों ने संजय मांजरेकर का ही मजाक उड़ाया और उन्हें इस तरह के बयान देने पर फटकार भी लगाई है.

आर. अश्विन ने इस ट्वीट के नीचे लिखा कि जिन लोगों को तमिल भाषा समझ नहीं आ रही है, तो उन्हें मैं बता देना चाहता हूँ कि यह अपरिचित फिल्म का फेमस डायलॉग है.

ये भी पढ़ें: इन 6 खिलाड़ियों ने जीता है टेस्ट में सबसे ज्यादा मैन ऑफ द सीरीज का खिताब, देखें पूरी लिस्ट