comscore
Sunday, January 29, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलRishabh Pant ने वाइट ड्रेस के साथ गोल्ड चैन पहनकर सोशल मीडिया पर लगाई आग, GF ने कमेंट कर मुन्ना भैया पर लुटाया प्यार

Rishabh Pant ने वाइट ड्रेस के साथ गोल्ड चैन पहनकर सोशल मीडिया पर लगाई आग, GF ने कमेंट कर मुन्ना भैया पर लुटाया प्यार

Published Date:

Rishabh Pant : भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के सितारे आज कल बुलंदियों पर हैं. पंत की चर्चा चारों ओर आम हो चुकी है. जहां पहले पंत साल की शुरूआत में आईपीएल में फिर साउथ अफ्रीका सीरीज में कप्तानी कर और उसके इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट और वनडे सीरीज में शतक ठोंक कर हर किसी को अपना मुरीद बना लिया है. इतना ही नहीं पंत को टी20 वर्ल्डकप 2022 के प्रोमो में मैन स्टार के तौर पर अहम जगह भी दी गई थी.

अब ऐसे में पंत ने सोशल मीडिया पर अपने शानदार अंदाज तहलका मचा दिया है. पंत ने ट्विटर पर अपने फोटो शेयर कर मशहूर वेब सीरीज मिर्जापुर (Web Series Mirzapur) के मुन्ना भैया की याद दिला दी है. फैंस पंत के इस अवतार को देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं.

ऋषभ पंत इन फोटो में में पंत एक कुर्सी के पास खड़े हैं. जहां उन्होंने वाइट पैंट और टीशर्ट में गजब के लग रहे है. उन्होंने अपने गले में एक गोल्ड की चैन भी पहनी हुई है. इस पोस्ट के कैप्शन में पंत ने लिखा, और हम एक नया नियम ऐड कर रहे हैं, मिर्जापुर की गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है – मुन्ना भैया.

Rishabh Pant

ऋषभ पंत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. लोग इन्हें काफी ज्यादा देखना भी पसंद कर रहे हैं. पंत के फैंस इन तस्वीरों पर लाइक और कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. फैंस पंत के इस अनोखे अंदाज के कायल हो गए हैं. इसी कड़ी में पंत की ग्रर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने भी उनकी फोटो पर कमेंट किया है.

Rishabh Pant

हाल ही में पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के निर्णायक मैच में 113 गेंदे खेली और नाबाद 125 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 16 चौके और 2 छक्के लगाए.

ये भी पढ़ें : Rishabh Pant के तूफान में उड़ गए इंग्लैंड के गेंदबाज, 1 ओवर में जड़ डाले 5 चौके, देखें ये विस्फोटक वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu plants: धन से भर जाएगी आपकी भी तिजोरी, घर के आंगन में आज ही लगाएं ये खास पौधे

Vastu plants: वास्तुशास्त्र में कई सारे ऐसे पेड़-पौधों के...

Khatu shyam mandir: कैसे स्थापित हुआ खाटू श्याम का पवित्र मंदिर? जानें रोचक कहानी

Khatu shyam mandir: खाटू श्याम कलियुग के प्रमुख देवता...

Janhvi Kapoor के इस साड़ी लुक ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही, Photos देख छूट जाएगा पसीना

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव...