Rohit Sharma ने International Cricket में 15 साल पूरे होने पर फैंस को दिया खास संदेश

Rohit Sharma

Rohit Sharma: भारतीय टीम (Team India) के कप्तान और स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने 15 साल पूरे कर लिए है. इस मौके पर हिटमैन ने अपने ट्विटर हैंडल से अपने फैंस के लिए एक भावुक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में उन्होंने अपने तमाम चाहने वालों को धन्यवाद भी कहा है और मुश्किल वक्त में उनका साथ देने के लिए सराहना भी की है.

रोहित ने अपने पोस्ट में लिखा कि मैंने इंटरनेशनल क्रिकेट में आज 15 साल का सफर पूरा कर लिया है. इस खूबसूरत सफर को मैं अपनी सारी जिंदगी भर याद रखूंगा. मैं उन सभी को धन्यवाद कहना चाहूंगा जो मेरे इस सफर का हिस्सा रहे.

रोहित ने अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत 23 जून 2007 में की थी. जहां उन्होंने अपना पहला मैच भारत की ओर से आयरलैंड के खिलाफ खेला था लेकिन इस मैच में रोहित की बल्लेबाजी नहीं आ पाई थी.

रोहित शर्मा ने इन 15 साल में अब तक भारत के लिए 45 टेस्ट मैच खेलते हुए 3137, जबकि 230 वनडे मैचों में 9283 और 125 टी20 मैचों में 3313 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने तीनों फॉर्मेटों को मिलाकर कुल 41 शतक और 84 अर्धशतक बनाए हैं.

ये भी पढ़ें : Rashid Khan ने फैंस को अजीब दास्तां सुनाकर कि फोटो खींचने की मांग, देखें मस्ती से भरपूर ये वीडियो

Vastu Tips: वास्तु की ये 5 चीजें कराएगी धन का लाभ Amarnath Yatra 2022: अमरनाथ यात्रा पर जाते समय ध्यान रखें ये जरूरी बातें… KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक KGF Chapter 2 released: यश स्टारर फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड, RRR को भी पछाड़ा Amrapali Dubey : जानिए कितना कमाती हैं ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ आम्रपाली दुबे और क्या है उनकी नेट वर्थ ये कारें आती हैं दो से ज़्यादा एयरबैग्स के साथ, कीमत 10 लाख से कम – Kia Seltos से Maruti Suzuki Baleno तक