Rohit Sharma ने बेचा lonavala स्थित अपना करोड़ो का Villa, लाखों में हुई स्टाम्प ड्यूटी

Credit - Instagram / Rohit Sharma

भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा इन दिनों परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे है और इसी बीच यह खबर आयी है कि उन्होंने करोड़ो का अपना लोनावला स्थित बड़ा सा विला बेच दिया है.

1 जून को हो गयी थी रजिस्ट्री

टीम इंडिया की के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की लोनावला (Lonavala) में एक प्रॉपर्टी है, जो 6329 स्क्वायर फीट में फैली हुई है. इस प्रॉपटी की रजिस्ट्र्री एक जून 2021 को हुई है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें जैपकी डॉट कॉम की तरफ से इस डील से जुड़े दस्तावेजों दिए गए थे, जिसके हवाले से ये जानकारी दी है कि रोहित ने  5.25 करोड़ रुपए की कीमत वाला अपना विला सुषमा अशोक सराफ नाम की महिला को बेचा है. 

इसके अलावा उन्होंने करीब 26 लाख रुपए की स्टाम्प ड्यूटी भी चुकाई है.

परिवार और साथियों के साथ है सैर पर

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों को 20 दिन की छुट्टी दी गयी हैं.

इसी बीच रोहित शर्मा परिवार के साथ इंग्लैंड में छुट्टियां मना रहे हैं. अजिंक्य रहाणे ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें रहाणे और रोहित शर्मा अपनी फैमिली के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं.

आपको बता दे कि भारत की टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है.

WTC में नही हुए हिट

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में रोहित शर्मा टीम इंडिया के लिए कुछ खास नहीं कर पाए.

मुकाबले की दोनों पारियों में वो फ्लॉप साबित हुए. पहली पारी में रोहित शर्मा ने 34 रन बनाए, वहीं दूसरी पारी में वो 30 रनों पर पवेलियन लौट गए. 

हालाँकि अब टीम ने फाइनल में मिकी हार से सबक ले लिया होगा आर अब वह इंग्लैंड के खिलाफ इसके विपरीत बेहतर प्रदर्शन करने की चाह से मैदान में उतरेगी.

ये भी पढ़ें: Master Blaster To Ponting, वनडे क्रिकेट में धूम मचाने वाले 8 महान खिलाड़ी