comscore
Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Sania-Shoaib Divorce: शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का हुआ तलाक, जानिए क्या थी इस टूटे रिश्ते की वजह

Published Date:

Sania-Shoaib Divorce: भारतीय टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक की खबरें लगातार सामने आ रही हैं पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल जिओ न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, शोएब मलिक और सानिया मिर्जा अब अलग हो चुके हैं। दोनों ही अपने बेटे इज़हान मलिक की को-पैरेंटिंग कर रहे हैं लेकिन दोनों अब अलग हो चुके हैं और साथ में नहीं रहते हैं।

12 साल की शादी खत्म

पिछले कुछ वक्त से दोनों के बीच काफी कुछ ठीक नहीं चल रहा था, पाकिस्तान और यूएई की मीडिया द्वारा यह जानकारी दी गई है कि दोनों अब अलग हो गए हैं और 12 साल की शादी खत्म हो गई है।साल 2010 में हुई थी शादीसानिया मिर्जा और शोएब मलिक की जोड़ी को स्पोर्ट्स वर्ल्ड का सबसे पॉपुलर कपल माना जाता था. क्योंकि भारत-पाकिस्तान का अपना एक इतिहास है, ऐसे में जब दोनों मुल्क के सुपरस्टार प्लेयर रिश्ते में बंधे तो हर ओर चर्चा होने लगी. सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी 12 अप्रैल, 2010 को हुई थी। दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम इज़हान है. लंबे वक्त से दोनों दुबई में ही रह रहे थे, हाल ही में सानिया मिर्ज़ा पाकिस्तान भी गई थीं।

सानिया ने छोड़ा दुबई वाला घर!

खलीज टाइम्स के मुताबिक, सानिया मिर्जा और शोएब मलिक दुबई में एक विला में साथ रहते थे लेकिन अब सानिया मिर्जा ने यह घर छोड़ दिया है और अपना एक अलग घर ले लिया है ताकि वह दुबई में रहकर अपने बेटे की को-पैरेंटिंग कर सके हैं। पाकिस्तानी मीडिया में दावा किया गया है कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के करीबियों ने इस बात की पुष्टि की है कि वह अब दोनों साथ नहीं है।, जिसके बाद दोनों साथ में रहे।

तलाक की वजह

तलाक की अफवाहों के बीच मॉडल आयशा कमर के साथ रिश्तों को लेकर मलिक का इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इसमें मलिक ने खुलासा किया था कि आयशा ने फोटोशूट के दौरान मेरी बहुत मदद की थी। दरअसल, 2021 में मलिक ने आयशा के साथ बोल्ड फोटोशूट करवाया था। अब ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें: Hair Care Tips: सफेद बालों से न हों परेशान, एक देसी उपाय से बदल जाएगा आपका लुक, बस कर लें ये काम

Shrikant Soni
Shrikant Sonihttp://hindi.thevocalnews.com
श्रीकांत सोनी, The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और लाइफस्टाइल में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MSU से की है
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Redmi 5G Smartphone: 11 हजार की छूट के साथ खरीदें ये मोबाइल, जानें इसके जबरदस्त फीचर्स

Redmi 5G Smartphone: भारतीय मार्केट में कुछ स्मार्टफोन ब्रांड्स...