शोएब अख़्तर ने दिया विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी पर बेहूदा बयान

Virat Kohli And Anuskha Sharma Wedding pics
Source- Business Standard

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख़्तर का पूरा करियर विवादों से घिरा हुआ रहा था। कभी-कभी यह पाकिस्तानी गेंदबाज ऐसा बयान दे देते थे की जिससे सहन करने की सारी सीमा पार हो जाती थी। इस बार इन्होंने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर ऐसा बयान दिया हैं, जिससे कोई बर्दाश्त नहीं कर पाएगा । शोएब अख़्तर अब भारतीय क्रिकेट टीम के फ़ैन्स के निशाने पर आ जाएँगे, क्योंकि शोएब अख़्तर ने विराट-अनुष्का पर व्यक्तिगत बयानबाज़ी की हैं।

भारत में किसी भी खिलाड़ी का प्रदर्शन यदि ख़राब होने लगता हैं तो फिर उसका सारा ठीकरा उनकी पत्नी या प्रेमिका पर फोड़ दिया जाता हैं। शादी से पहले जब अनुष्का शर्मा स्टेडीयम में विराट कोहली को चीयर करने आते थी। तब अगर विराट कोहली शून्य पर आउट हो जाए या फिर उस मैच में टीम इंडिया हार जाती थी तो इसका सारा ठीकरा अनुष्का शर्मा पर फोड़ दिया जाता था। अनुष्का को यह सब इसलिए भुगतना पड़ता था क्योंकि वह विराट कोहली और टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज की प्रेमिका थी।

Shoaib Akhtar
Source-Cricket Pakistan

अब कुछ इसी तरह का सस्ता बयान पाकिस्तान के रावलपिंडी एक्सप्रेस यानी शोएब अख़्तर की तरफ से आया हैं। विराट कोहली के लिए इस साल का आईपीएल और फिर टी-20 विश्वकप एक युग के ख़ात्मे की तरह साबित हुआ। जिसके बाद अब विराट क्रिकेट के सभी फ़ॉर्मैट से कप्तानी छोड़ चुके हैं। शोएब अख़्तर विराट कोहली को कप्तानी देने के हक में नहीं थे, इनका मानना था कि विराट को सिर्फ़ बल्लेबाज़ी पर फ़ोकस करना चाहिए था। उनको भारतीय टीम का कप्तान नही बनाना चाहिए था।

शोएब ने हद तब कर दी जब उन्होंने यह कह दिया किया की अगर मैं “विराट कोहली की जगह होता तो अनुष्का शर्मा से शादी नहीं करता” क्योंकि शादी से आपके ऊपर अतिरिक्त ज़िम्मेदारी आ जाती हैं। शोएब ने आगे डैमेज कंट्रोल करते हुए कहा की आप इंडिया के लिए खेलते हैं तो आपको अपना वक्त एंजॉय करना चाहिए। कोहली के लिए फ़ैन्स पागल हैं और विराट को भी इस प्यार को बरकरार रखना चाहिए जो उन्हें पिछले 20 सालो से मिल रहा हैं। क्रिकेट के 10-12 साल एक अलग समय होता हैं और हमें उसे उसमें खेल को एंजॉय करना चाहिए।

पाकिस्तानी गेंदबाज ने आगे यह भी कहा की बिल्कुल शादी और कप्तानी का प्रेशर आपके नैचरल खेल पर असर डालता हैं। बच्चों और परिवार का काफी प्रेशर रहता हैं, जैसे-जैसे ज़िम्मेदारी बढ़ती हैं वैसे-वैसे प्रेशर बढ़ जाता हैं। क्रिकेटर्स का करियर 14-15 साल का होता हैं और उसमें से केवल 5-6 साल अपने पिक पर होते हैं। विराट कोहली का समय अब जा चुका हैं और अब उन्हें बस स्ट्रगल करना हैं।

यह भी पढ़े: IND Vs SA: साउथ अफ़्रीका से मिली हार के बाद इन दो दिग्गज खिलाड़ियों का करियर खत्म

यह भी देखें:

KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक KGF Chapter 2 released: यश स्टारर फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड, RRR को भी पछाड़ा Amrapali Dubey : जानिए कितना कमाती हैं ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ आम्रपाली दुबे और क्या है उनकी नेट वर्थ ये कारें आती हैं दो से ज़्यादा एयरबैग्स के साथ, कीमत 10 लाख से कम – Kia Seltos से Maruti Suzuki Baleno तक Anjali Raghav: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस ‘ अंजलि राघव की नेट वर्थ जानकर आपका दिमाग चकरा जाएगा Akshara Singh: ‘भोजपुरी क्वीन’ अक्षरा सिंह की नेट वर्थ सुन कर आप के कान खड़े हो जाएंगे