स्मृति मंधाना को लाइफ पार्टनर में चाहिए ये खूबियां, टीम इंडिया ओपनर का ट्वीट वायरल

image credits: Twitter

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की धाकड़ ओपनर बल्लेबाज़ स्मृति मंधाना अपनी बेहतरीन बल्‍लेबाजी शैली के लिए तो जानी ही जाती है साथ ही अपने खूबसूरत लुक्स के चलते कई क्रिकेट प्रेमियों की वह क्रश भी बन चुकी है. हालांकि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली स्मृति से जब उनके प्रशंसकों ने उनके भविष्य में होने वाले लाइफ पार्टनर की खूबियां पूछी तो एक बार फिर उनका बेबाकी भरा जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

स्मृति का जवाब हुआ वायरल

दरअसल, पिछले साल स्मृति मंधाना ने सोशल मीडिया पर आस्‍क मी एनीथिंग सेशन रखा था जिसके बाद उनके फैंस ने उनसे कई सवाल पूछे थे. इसी दौरान एक प्रशंसक ने उनसे ये भी पूछा था कि लव मैरिज और अरेंज मैरिज में से वो किसे चुनना पसंद करेंगी. हालांकि स्मृति इस सवाल से बिल्‍कुल भी नहीं घबराईं और जवाब में Love-ranged लिखकर बेहद सफाई जवाब देकर अपने सेंस ऑफ ह्यूमर का भी परिचय दिया.

हालांकि इसके बाद जब स्मृति मंधाना से उनके लाइफ पार्टनर से जुड़ा सवाल पूछा गया कि आपका लाइफ पार्टनर बनने के लिए क्या क्राइटेरिया है? स्मृति मंधाना ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि नंबर 1-वो मुझसे प्यार करे और नंबर 2-उसे नंबर 1 क्राइटेरिया को फॉलो करना ही है.

बतादें, फैंस का दिल जीतने के अलावा स्मृति के नाम सबसे तेज 2000 रन बनाने का रिकॉर्ड भी है ऐसा करने वाली वो तीसरी महिला क्रिकेटर हैं. 2019 में स्मृति मंधाना ने आईसीसी इंटरनेशनल महिला क्रिकेटर ऑफ द ईयर का खिताब भी जीता था. मात्र 17 साल की उम्र में डेब्यू करने वाली मंधाना हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया. मंधाना ने इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में शानदार 78 रन बनाये थे और भारतीय टीम ने इसे ड्रा कराया था.

ये भी पढ़ें: कप्तान कोहली द्वारा इन 3 गलतियों को दोहराने से दोबारा हार का सामना कर सकती है टीम इंडिया