comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलFaf du Plessis ने उड़ाया गर्दा, 8 चौके और छक्कों के साथ ठोक डाले 113 रन, देखें ये धमाकेदार वीडियो

Faf du Plessis ने उड़ाया गर्दा, 8 चौके और छक्कों के साथ ठोक डाले 113 रन, देखें ये धमाकेदार वीडियो

Published Date:

Faf du Plessis: साउथ अफ्रीका में खेली जा रही टी 20 (SA20) लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डू प्लेसिस (Faf du Plessis) ने विस्फोट बल्लेबाजी करते हुए तहलका मचा दिया है. भारत में भी जल्दी आईपीएल की शुरूआत होने वाली है. ऐसे में अगर डू प्लेसिस इसी तरह के फॉर्म में रहते हैं तो इसका फायदा आरसीबी को मिल सकता है.

डू प्लेसिस ने लगाया धमाकेदार शतक

साउथ अफ्रीका टी20 लीग में आज जॉबबर्ग सुपर किंग्स बनाम डरबन सुपर जायंट्स के बीच मैच खेला गया. जहां फाफ डू प्लेसिस ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए तूफानी शतकीय पारी खेली. फाफ डू प्लेसिस ने 113 रनों की पारी खेली. उन्होंने इस पारी में 58 गेंदों का सामना किया. जिसमें उन्होंने 8 चौके और 8 छक्के लगाए.

जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डू प्लेसिसि ने छक्के-चौकों की बरसात कर दी. उनकी इस पारी के दम पर उनकी टीम जॉबबर्ग सुपर किंग्स ने डरबन सुपर जायंट्स को धूल चटा दी.फाफ डू प्लेसिस 113 रनों की कप्तानी पारी खेलकर नाबाद पवेलियन लौटे.

Faf du Plessis video

आपको बता दें कि फाफ डू प्लेसिस आरसीबी के भी कप्तान हैं. उन्होंने आईपीएल के पिछले सत्र में आरसीबी की कप्तानी की थी. जहां वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे. ऐसे में अब फाफ डू प्लेसिस के पास अपने दमदार प्रदर्श के दम पर टीम को जीत दिलाने का मौका है.

मैच का हाल

इस मैच में टॉस जीतकर जॉबबर्ग सुपर किंग्स ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. जिसके बाद 20 ओवर में डरबन सुपर जायंट्स ने 6 विकेट खोकर 178 रन बनाए थे. इसके जबाव में जॉबबर्ग सुपर किंग्स की टीम ने 19.1 ओवर में 178 रनोंक का लक्ष्य हासिल कर जीत दर्ज कर ली. इस मैच में फॉफ के अलावा सलामी बल्लेबाज रीजा हैंड्रिक्स ने 45 रनों की धमाकेदार पारी खेली.

ये भी पढ़ें : IND VS NZ Playing 11: न्यूजीलैंड के खिलाफ किस खिलाड़ी को रोहित शर्मा देंगे टीम में मौका, जानें

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...