T-20 Worldcup: भारत के अलावा इस देश को जीत का प्रबल दावेदार मानते हैं पूर्व भारतीय विकेटकीपर सबा करीम

Credit - Twitter

भारत के पूर्व विकेटकीपर सबा करीम ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज और टीम इंडिया को दो प्रमुख दावेदारों के रूप में चुना हैं.

करीम का बयान

Credit – Twitter

सबा करीम ने इंडिया न्यूज से कहा, ‘इस समय मेरी नंबर वन टीम वेस्टइंडीज है और भारत दूसरे पर नंबर  है। वेस्टइंडीज टीम के पास बहुत से मैच विनर, पावर हिटर हैं जो छक्के लगा सकते हैं.

भारत के पास युवा और अनुभव दोनों हैं, इसलिए उनके पास अच्छा बैलेंस है,करीम ने इसके साथ ही इंग्लैंड को खिताब का प्रमुख दावेदार बताया हैं.

इंग्लैंड भी पा सकती है ख़िताब

image credit: england cricket/twitter

सबा करीम ने कहा कि एक टीम जिसके बारे में मैं जरूर बात करना चाहूंगा वो इंग्लैंड है, सफेद गेंद के क्रिकेट में इस टीम में कमाल की रणनीति अपनाई है और उनकी टीम काफी संतुलित नजर आ रही है, वो भी इस खिताब के एक दावेदार हो सकते हैं.

न्यूज़ीलैंड भी हैं दौड़ में शामिल

Credit – Twitter

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर रतिंदर सिंह सोढ़ी ने न्यूजीलैंड को प्रबल दावेदार के रूप में चुना और कहा कि, इस टीम को हल्के में नहीं लेना चाहिए क्योंकि इनके पास कई उपयोगी और शानदार खिलाड़ी हैं.

टीम में ऑलराउंडर्स की कोई कमी नहीं है और उन्होंने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीतकर साबित भी किया है कि, इनमें कितना दम है.

सोढ़ी ने कहा कि, टी20 वर्ल्ड कप 2021 का फाइनल मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा.

यूएई में होगा आयोजन

साल 2016 के बाद पांच साल बाद टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन किया जा रहा है, पहले ये भारत में होना था लेकिन कोरोना की वजह से इस साल यह यूएई और ओमान में 17 अक्टूबर से 14 नवंबर के बीच खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें:  IND Vs ENG: शुभमन गिल के घुटनों में लगी गम्भीर चोट, 2 महीने रहेंगे मैदान से दूर