T20 Blast Video: बल्लेबाज ने रिवर्स स्वीप लगाकर कूटा आसमानी छक्का, देखें ये तूफानी वीडियो

T20 Blast Video

T20 Blast Video: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का रोमांच अभी थमा भी नहीं था कि विटेलिटी ब्लास्ट टी 20 टूर्नामेंंट में जबरदस्त क्रिकेट का रोमांच देखने को मिल रहा है. इस टूर्नामेंट में एक बल्लेबाज ने अपनी बल्लेबाजी का वो हुनर दिखाया कि क्रिकेटप्रेमी खुद को इसकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं.

सेस्टरशायर और समरसेट के बीच खेले गए मुकाबले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में आप समरसेट के बल्लेबाज टॉम लेमनबाय ने रिवर्स स्वीप में लॉन्ग लेग की ओर शानदार छक्का लगाते हुए देख सकते हैं.

इस मैच को मैच को खराब मौसम के चलते 10 ओवर का कर दिया गया. ग्लूसेस्टरशायर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 101 रन बनाए थे. जब समरसेट 102 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो उसके 4 बल्लेबाज 3.2 ओवर में ही आउट हो गए.

इलके बाद टॉम लैमनबाय क्रीज पर आए और जोश शॉ की चौथी गेंद पर मिडल स्टंप पर आती हुई लैथ बॉल पर चतुराई भरा रिवर्स स्वीप लगाकर बॉल को बाउंड्री पार पहुंचा दिया. इस छक्के को देख मैदान पर मौजूद दर्शक हैरान रह गए.

ये भी पढ़ें : T20 Blast Video: अश्विन की तहर मैदान छोड़ पवेलियन की ओर भागे ये बल्लेबाज, देखें ड्रामे से भरपूर वीडियो

Somvar ke upay: शिवजी के इन अवतारों के दर्शन मात्र से दूर हो जाएंगी आपकी सारी परेशानियां Sawan 2022: सावन में शिव जी को अर्पित करें ये चीजें, बरसेगी कृपा… बारिश के दिनों में रोपें ये 6 पौधे, हर काम में होगा लाभ… Vastu Tips: वास्तु की ये 5 चीजें कराएगी धन का लाभ Amarnath Yatra 2022: अमरनाथ यात्रा पर जाते समय ध्यान रखें ये जरूरी बातें… KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक