श्रीलंका दौरे पर चुनी गई युवा भारतीय टीम को मिल रहा है फैन्स का प्यार, ट्विटर पर हुई प्रतिक्रियाओं की बाढ़

India Tour Of Srilanka: आगामी श्रीलंका दौरे के लिए बीते गुरुवार को भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का ऐलान कर दिया गया. 20 सदस्यीय भारतीय दल में कई युवाओं को आईपीएल (Indian Premiere League) 14 में किए गए शानदार प्रदर्शन का ईनाम मिला है. टीम का नेतृत्व अनुभवी ओपनर शिखर धवन करेंगे जबकि प्रमुख गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भारतीय टीम के उपकप्तान होंगे.

बता दें कि श्रीलंकाई दौरे पर भारत को 3 टी-20 और इतने ही एकदिवसीय मुकाबले खेलने हैं. 13 जुलाई को होने वाले पहले वनडे मैच के साथ ही दौरे की शुरुआत हो जाएगी. ये सभी 6 मुकाबले राजधानी कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे.

टीम में शामिल नए चेहरों में कृष्णप्पा गौतम, चेतन सकारिया, देवदत्त पडीक्क्ल, ऋतुराज गायकवाड़ और नितीश राणा जैसे खिलाड़ी टीम में शामिल किये गए हैं. वही पर चोट से उबर रहे श्रेयस अय्यर और टी. नटराजन को शामिल नहीं किया गया है.

इस नई नवेली युवा भारतीय टीम के ऐलान होने के बाद से ही ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की जबरदस्त बाढ़ देखने को मिली है. कोई युवा चेतन साकरिया को टीम में शामिल किए जाने से खुश है तो कोई कप्तानी का रोल लेने जा रहे शिखर धवन को बधाई दे रहा है. किसी ने रविन्द्र जडेजा की तस्वीर लगाते हुए उन्हें टीम इंडिया का चौथा कप्तान बताकर चुटकी लेने की कोशिश की है.

यहाँ देखें सभी ट्वीट:

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम को हमेशा खलेगी इन 3 विदेशी रत्नों की कमी, तीनों है लंबी रेस के घोड़े