comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

दुखद: मैच के दौरान मैदान पर गिरी भारतीय खिलाड़ी, स्ट्रेचर पर लेने आए फिजियो, देखें वीडियो

Published Date:

Richa Ghosh: भारत और श्रीलंका (India VS Sri Lanka) के बांग्लादेश के सिलहट इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Sylhet International Cricket Stadium) में खेले जा रहे महिला एशिया कप 2022 (Women’s Asia Cup 2022) के दूसरा मैच में भारतीय विकेटकीपर रिचा घोष (Richa Ghosh) के साथ एक दुखद घटना घट गई. जिसके बाद से भारतीय टीम और रिचा के फैंस सदमे में हैं.श

मैच के दौरान चोटिल हुईं रिचा घोष

श्रीलंका और भारत के बीच खेले जा रहे टी20 मैच के दौरान जब दूसरी पारी में भारतीय टीम फील्डिंग कर रही थी तब इंडिया का विकेट कीपर रिचा घोष एक कैच लेने की कोशिश करते हुए चोटिल हो गईं. जिसके बाद मैदान पर जो नजारा देखा गया वो किसी भी क्रिकेट फैंस को परेशान करने के लिए काफी है.

रिचा को व्हील चेयर लेने आए

रिचा श्रीलंका की कप्तान चमारी अट्टापट्टू (Chamari Athapaththu) का कैच लेने के लिए विकटे के दांए ओर जा रहीं थी. तभी उन्होंने देखा कि वहां तेज गेंदबाज रेणुका सिंह मौजूद हैं. जिसके बाद तेजी से गेंद की ओर भाग रहीं रिचा ने अपने आपको संतुलन करना चाहा लेकिन इसी दौराना उनका पैर मुड़ गया और वो एंकल इंजरी का शिकार होकर मैदान पर ही गिर गईं जिसके बाद उनको मैदान से लेने के लिए व्हील चेयर लाई गई.

शेफाली ने ली रिचा की जगह

रिचा चोटिल होकर मैदान पर ही गिर गई. इस दौरान उनको देखने के लिए मैदान पर फिजियो आए और मैच कुछ देर तक रूका रहा. जिसके बाद रिचा मैदान से लगड़ते हुए चलकर फिजियो के साथ बाहर चली गईं. इसके साथ ही टीम की सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने कीपिंग पैड पहनकर विकेटक के पीछे कीपिंग की.

मैच का ताजा हाल

इस मैच में ताजा खबर लिए जाने तक भारत के लिए 151 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका ने 11.4 ओवर में 5 विकेट पर 67 रन बना लिए हैं. अब श्रीलंका को जीत के लिए 83 रन चाहिए तो वहीं भारत को 5 विकेट.

ये भी पढ़ें : Women’s Asia Cup 2022: अपने दमदार खेल से भारत को ट्रॉफी दिला सकतीं हैं ये 4 खिलाड़ी, जानें इनके धमाकेदार आंकड़े

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...